बहन को छोड़कर लौट रहे भाई को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, ऑटो समेत नहर में गिरा, हुई मौत ..

सुबह अपने गांव से अपनी बहन को छोड़ने परसदा गांव गए हुए थे. वहां से लौटने के क्रम में रसेन व परसदा गांव के बीच दुर्घटना में ऑटो समेत नहर में जा गिरे और पानी में दम घुटने के कारण उनकी मौत हो गई.






- राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गांव के पास हुआ हादसा
- पानी में दम घुटने से गयी जान


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गांव के समीप अज्ञात वाहन ने ऑटो का टक्कर मार दी। इस वजह से वाहन नहर में पलट गई और उसके चालक की वहीं मौत हो गई. दुर्घटना शनिवार की सुबह रसेन-कौवा खोच नहर मार्ग पर हुई. मृतक जलहरा गांव का निवासी था जो कि अपनी बहन को उसके ससुराल पहुंचा कर लौट रहा था. वह अपनी ऑटो लेकर वापस चला आ रहा था. इसी बीच अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कि यह हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जलहरा गांव  निवासी चंद्रमा चौधरी के 30 वर्षीय पुत्र जयराम चौधरी शनिवार की सुबह अपने गांव से अपनी बहन को छोड़ने परसदा गांव गए हुए थे. वहां से लौटने के क्रम में रसेन व परसदा गांव के बीच दुर्घटना में ऑटो समेत नहर में जा गिरे और पानी में दम घुटने के कारण उनकी मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों तथा पुलिस के प्रयास से उन्हें पानी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि अज्ञात वाहन की पहचान नहीं हो सकी है.














Post a Comment

0 Comments