मिठाई के नाम पर गांजा बेच रहा था दुकानदार, ग्राहक बन पहुंची पुलिस ने बरामद किया माल ..

मिठाई दुकान में गांजा बेचने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी की और गांजा बरामद कर लिया. हालांकि कमलेश यादव नामक कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. अब पुलिस फरार अभियुक्त की तलाश कर रही है.



 





- काफी दिनों से चल रहा था अवैध कारोबार
- दुकानदार फरार, पुलिस ने किया एफआइआर, हो रही तलाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के रामपुर मठिया की एक मिठाई दुकान से दो पेटियों में रखे तकरीबन 15 किलो गांजे की बरामदगी की है. बताया जा रहा है कि दुकानदार मिठाई बेचने की आड़ में गांजा बेच रहा था. इस बात की गुप्त सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने रेकी करते हुए ग्राहक बन छापेमारी की और दुकान से गांजे के खेप बरामद कर ली. हालांकि इस दौरान कारोबारी पुलिस के हाथ नहीं लगा. डुमरांव एसडीपीओ सह एएसपी राज ने बताया कि मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के रामपुर मठिया में कमलेश यादव नामक एक व्यक्ति की मिठाई दुकान में गांजा बेचने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी की और गांजा बरामद कर लिया. हालांकि कमलेश यादव नामक कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. अब पुलिस फरार अभियुक्त की तलाश कर रही है.

गांजा की बिक्री के लिए कुख्यात रहा है इलाका : 

यहां बता दें कि सिमरी थाना क्षेत्र का इलाका गांजा तस्करी के लिए पहले से ही कुख्यात रहा है. यहां कई बार गांजे की बड़ी खेप पकड़ी गई है और कइयों को जेल भेजा गया है. थाना क्षेत्र के कई ऐसे गांव हैं जो गांजा तस्करों के गढ़ माने जाते हैं.














Post a Comment

0 Comments