BREAKING : वीडियो : पकड़े गए मुखिया जी, कहा - "मैंने पी नहीं है, पिला दी गई है.."

छापेमारी की गई तो मोतीलाल गिरी को दो बोतल अंग्रेजी तथा दो बोतल देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. इसी बीच पंचायत के मुखिया अजय कुमार गिरी भी वहां झूमते पहुंच गए. संदेह होने पर ब्रेथ एनालाइजर से जांच कराई गई जिसके बाद शराब पीने की पुष्टि हुई उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया गया.






- शराब के नशे में पकड़े गए चक्की प्रखंड के चंदा पंचायत के मुखिया
- तस्कर को पकड़ने गई उत्पाद विभाग की पुलिस को मिली सफलता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के चक्की प्रखंड के चंदा पंचायत के मुखिया को शराब के नशे में झूमते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक थाना अध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एक शराब तस्कर को पकड़ने के लिए छापेमारी की गई थी शराब तस्कर तो पकड़ा ही गया. मौके पर झूमते हुए पंचायत के मुखिया भी पहुंच गए. संदेह होने पर जांच की गई तो उन्हें शराब के नशे में पाया गया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. मुखिया हाल ही में पंचायत भवन बनाने के लिए अपने पैतृक जमीन दान देकर चर्चा में आए थे लेकिन, किसी को क्या मालूम था की मुखिया जल्द ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा दिलाई गई शपथ - "शराब ना पीऊंगा ना पीने दूंगा .." के उल्लंघन के आरोप में पकड़े जाएंगे. पीने पकड़े जाने के बाद उन्होंने कहा कि वह शराब कभी नहीं पीते हैं. आज उन्हें रविदास पूजन के बाद प्रतिमा विसर्जन के दौरान शराब पिला दी गई थी.


घटना के बाबत उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि राज्य मुख्यालय से गुप्त सूचना मिली थी कि चक्की प्रखंड के चंदा पंचायत के वार्ड संख्या 11 में विशाल गिरी तथा उनके पिता मोती लाल गिरी शराब का कारोबार कर रहे हैं. विशाल गिरी पूर्व में भी शराब कारोबार में जेल जा चुका है. इस सूचना के आधार पर छापेमारी की गई तो मोतीलाल गिरी को दो बोतल अंग्रेजी तथा दो बोतल देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. इसी बीच पंचायत के मुखिया अजय कुमार गिरी भी वहां झूमते पहुंच गए. संदेह होने पर ब्रेथ एनालाइजर से जांच कराई गई जिसके बाद शराब पीने की पुष्टि हुई उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया गया.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments