वीडियो : धार्मिक आयोजनों का कैलेंडर जारी ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत ..

बताया कि बक्सर ऐतिहासिक और पौराणिक नगर है. यहां आए दिन कोई न कोई धार्मिक आयोजन मुंडन संस्कार तथा अन्य कार्यक्रम आयोजित होते रहते हैं, जिसको लेकर नगर में काफी भीड़ होती है. ऐसे में आयोजनों के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रखने के लिए इस वर्ष के आगामी महीनों में जो भी धार्मिक आयोजन होने हैं, उनकी सूची जारी की गई है.

 





- अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने दी जानकारी
- विद्यालय संचालकों तथा अन्य लोगों से मांगा गया सहयोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा धार्मिक आयोजनों का कलेंडर जारी किया गया है. ऐसा इसलिए किया गया है ताकि उन आयोजनों के दौरान शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु बनाने के लिए सभी के द्वारा सहयोग मिल सके. उन्होंने कहा है कि कैलेंडर के जारी करने का उद्देश्य है कि इस दौरान भारी वाहनों का परिचालन शहर में ना किया जाए. इसके अतिरिक्त स्कूली बसों तथा अन्य वाहनों का भी परिचालन उन मार्गो से ना हो जिन पर भीड़भाड़ ज्यादा रहता है. 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि बक्सर ऐतिहासिक और पौराणिक नगर है. यहां आए दिन कोई न कोई धार्मिक आयोजन मुंडन संस्कार तथा अन्य कार्यक्रम आयोजित होते रहते हैं, जिसको लेकर नगर में काफी भीड़ होती है. ऐसे में आयोजनों के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रखने के लिए इस वर्ष के आगामी महीनों में जो भी धार्मिक आयोजन होने हैं, उनकी सूची जारी की गई है. और इस सूची को विद्यालय प्रबंधकों के साथ-साथ अन्य प्रतिष्ठानों के संचालकों को भी सौंपा गया है, जिससे कि उनका भी सहयोग इस दौरान मिल सके,और यातायात की सुगमता बनी रहे. इस दौरान आम लोगों से भी सहयोग की अपेक्षा है.

देखिए पूरी सूची : 



वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments