वीडियो : पाहवा होंडा के दो दिवसीय लोन सह एक्सचेंज मेले में उमड़ी ग्राहकों की भीड़ ..

बताया कि लोन सह एक्सचेंज मेला में ग्राहकों को विभिन्न फाइनेंस कंपनियों के द्वारा बेहद न्यूनतम डाउन पेमेंट में मामूली कागज़ी कार्रवाई के साथ बेहद आसान किस्तों में होंडा टू व्हीलर्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं. इतना ही नहीं होंडा के सभी पुराने ग्राहकों के टू व्हीलर्स की निशुल्क सर्विस की जा रही है. 





- लांच की गई होंडा की नई स्कूटर एक्टिवा एच स्मार्ट
- आसान किस्तों में मिल रही होंडा की टू व्हीलर्स

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  किला मैदान में पाहवा होंडा की तरफ से लोन सह एक्सचेंज मेला आयोजित किया गया है, जिसमें न्यूनतम डाउन पेमेंट पर होंडा की शानदार बाइक और स्कूटर ग्राहकों को दी जा रही है वहीं, पुरानी बाइक अथवा स्कूटर के बदले नई बाइक मिल रही है. लोन मेले के दौरान ही होंडा की नई स्कूटर एक्टिवा एच स्मार्ट की लॉन्चिंग भी हुई. 

लॉन्चिंग अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा के हाथों हुई. एसडीएम ने कहा कि जिस प्रकार से बाइक की दुनिया में होंडा एक विश्वसनीय नाम है. ठीक उसी प्रकार से बक्सर के व्यवसायी जगत में राजा पाहवा का नाम है. जिसे उन्होंने अपनी मेहनत के बल पर बनाया है. उन्होंने पाहवा होंडा की पूरी टीम को बधाई दी. 



पावरफुल इंजन और स्मार्ट फीचर से लैस है नई स्कूटर :

सीइओ राजा पाहवा ने नई लांच की गई स्कूटर के बारे में बताया एक्टिवा एक स्मार्ट स्कूटी सीसी के पावरफुल इंजन के साथ उपलब्ध है. जो 60 लीटर प्रति किलोमीटर की माइलेज देती है. इसमें एंटी थेफ्ट सिस्टम है. ऑटो की लॉक है जिससे कि आप फोर व्हीलर की तरह स्कूटर को भी रिमोट की के द्वारा लॉक कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त इसका लुक बेहद शानदार है. यह अलोय व्हील्स के साथ केवल 80 हज़ार रुपये ऑन रोड की कीमत में उपलब्ध है. इस स्कूटर के साथ-साथ होंडा के किसी भी दो पहिया वाहन की खरीद पर दो हज़ार रुपये की सीधी छूट दी जा रही है. 

न्यूनतम कागजी कार्रवाई और डाउन पेमेंट में होंडा के टू व्हीलर्स उपलब्ध :

लोन सह एक्सचेंज मेला के बारे में जानकारी देते हुए सर्विस मैनेजर बालाजी पाठक ने बताया कि लोन सह एक्सचेंज मेला में ग्राहकों को विभिन्न फाइनेंस कंपनियों के द्वारा बेहद न्यूनतम डाउन पेमेंट में मामूली कागज़ी कार्रवाई के साथ बेहद आसान किस्तों में होंडा टू व्हीलर्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं. इतना ही नहीं होंडा के सभी पुराने ग्राहकों के टू व्हीलर्स की निशुल्क सर्विस की जा रही है. जिसमें लेबर चार्ज बिल्कुल मुफ्त रहेगा एवं इंजन आयल तथा स्पेयर पार्ट्स पर भी छूट दी जाएगी.  

ग्राहकों ने कहा - हमारा भरोसा है पाहवा होंडा : 

लोन सह एक्सचेंज मेला में मौजूद ग्राहक अवधेश कुमार पांडेय ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2018 में होंडा की बाइक ली थी और इस बाइक के फीचर्स और माइलेज से वह बहुत संतुष्ट है. डुमराव निवासी मनोज कुमार ने बताया है कि उन्होंने 9 साल पहले होंडा की एक्टिवा स्कूटर ली थी. इस गाड़ी से वह इतने संतुष्ट हुए हैं कि उनके स्वजनों ने भी होंडा की ही चार और बाइक्स खरीदी हैं. बक्सर निवासी अनिल कुमार वर्मा ने भी बताया कि उन्होंने होंडा की बाइक खरीदी है और इसके साथ उनका एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा है. सभी ग्राहक बक्सर में पहावा होंडा की सर्विस से काफी संतुष्ट हैं.

आज भर चलेगा लोन सह एक्सचेंज मेला :

लोन सह एक्सचेंज मेला 7 से 8 फरवरी तक जारी रहेगा. मेले में प्रख्यात गायक गुड्डू पाठक व उनकी टीम अपनी गायकी से समा बांध दिया. मौके पर एमडी अमित पहावा, सेल्स मैनेजर अभिषेक श्रीवास्तव, डीलर सेल्स एक्सक्यूटिव रोशन ओझा, सैफ अली, दीपक सिंह, मोनू, सर्विस एडवाइजर अखिलेश श्रीवास्तव, फ्लोर सुपरवाइजर रवीश पांडेय, जितेंद्र यादव तथा वर्कशॉप मैनेजर सोनू पाठक मौजूद थे.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments