गन प्वाइंट पर अपराधियों ने लूट ली युवक की बाइक व मोबाइल ..

पास एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने ओवरटेक कर उसकी बाइक रुकवाई तथा गन प्वाइंट पर बाइक तथा उसका मोबाइल छीन लिए.  इस घटना के बाद युवक काफी डरा-सहमा है. 





- डुमरांव थाना क्षेत्र के बन्हेजी डेरा गांव के पास का है मामला
- प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपराधियों पर लगाम लगाने की कोशिश किए जाने की बात पुलिस लगातार कहती है. डीजीपी स्वयं यह कह रहे हैं कि अब अपराधियों को दौड़ाने आने का समय है. लेकिन सूबे के साथ-साथ जिले में भी ठीक इसका उल्टा हो रहा है. दावों की पोल खोलती एक घटना में बेखौफ लूटेरों ने एक युवक से दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर बाइक व मोबाइल लूट लिए. बाद में पीड़ित युवक ने मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद हमेशा की तरह पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


घटना डुमरांव थाना क्षेत्र के बन्हेजी डेरा गांव के पास की है. पीड़ित इसी थाना क्षेत्र के कुल्हवा निवासी भुवनेश्वर राम के पुत्र गुड्डु राम ने बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों पर हथियार के बल पर बाइक व मोबाइल लूटने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित ने बताया है कि वह अपनी पैशन-प्रो बाइक से गांव से डुमरांव आ रहे थे. इसी दौरान बन्हेजी डेरा गांव के पास एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने ओवरटेक कर उसकी बाइक रुकवाई तथा गन प्वाइंट पर बाइक तथा उसका मोबाइल छीन लिए.  इस घटना के बाद युवक काफी डरा-सहमा है. 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में जिलेभर में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है. हर दिन चोरी, लूट तथा गोलीबारी जैसी घटनाएं आम हो गई है. लगातार हो रही घटनाओं से आम-आवाम में अपराधियों का भय बढ़ते जा रहा है. डुमरांव थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा.














Post a Comment

0 Comments