फेरों के पहले प्रेमी के साथ फुर्र हो गई दुल्हन ..

मंगलवार को उसकी बारात आने वाली थी. लेकिन युवती सोमवार की रात ही अपने प्रेमी संग फरार हो गई. सुबह में जब वह अपने कमरे में नहीं मिली तो परिजन परेशान हो गए तथा काफी खोजबीन की लेकिन जब कुछ सुराग हाथ नहीं लगा तो डुमरांव थाने में उसके गायब होने का मामला दर्ज कराया है.




- डेढ़ लाख के आभूषण व 30 हजार नकद रूपयेभी साथ ले गई
- मामले में परिजनों ने दर्ज कराई डुमरांव थाने में प्राथमिकी
 
बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विवाह की तैयारियां पूरी हो गई थी बारात अगले दिन आने वाली थी कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फुर्र हो गई. अब परिजन परेशान हैं. पहले तो इधर-उधर ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन जब कहीं से कोई सुराग नहीं मिला तो अंततः थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. युवक पर बहला-फुसलाकर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस दोनों को ढूंढने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है.


मामला डुमरांव थाना क्षेत्र के तुलसीपुर गांव का है जहां एक युवती अपने शादी से एक दिन पहले ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. घर से भागते समय वह डेढ़ लाख के आभूषण व 30 हजार नकद भी साथ ले गई है. इधर घरवाले शादी की तैयारियों में लगे थे. तिलक की रस्म भी संपन्न हो गई थी. मंगलवार को उसकी बारात आने वाली थी. लेकिन युवती सोमवार की रात ही अपने प्रेमी संग फरार हो गई. सुबह में जब वह अपने कमरे में नहीं मिली तो परिजन परेशान हो गए तथा काफी खोजबीन की लेकिन जब कुछ सुराग हाथ नहीं लगा तो डुमरांव थाने में उसके गायब होने का मामला दर्ज कराया है.

थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. उन्होंने कहा कि युवती की बरामदगी के लिए तकनीकी साधनों का इस्तेमाल किया जा रहा है. उसे जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बहरहाल, इस घटना के बाद लड़की पक्ष वाले काफी परेशान है.














Post a Comment

0 Comments