सरकारी सेवक घोषित किए जाने की मांग को लेकर सड़क पर उतरी आंगनबाड़ी सेविकाएं ..

कहना था कि सरकार उनसे हर तरह के सरकारी काम लेती है लेकिन, जब बात सरकारी सेवक बनाने की होती है तो सभी चुप्पी साध लेते हैं. ऐसे में वह अपनी मांगों को लेकर आप सड़क पर उतरी हैं और जल्द ही पूरी राज्य की आंगनवाड़ी सेविका इन पटना पहुंचकर अपनी मांगों को लेकर जोरदार प्रदर्शन तथा सड़क जाम करेंगी. 

 





- कहा - मांगे नहीं पूरी हुई तो पटना में करेंगे प्रदर्शन
- जम कर की सरकार के विरोध में नारेबाजी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सरकारी सेवक घोषित करने तथा 21 सूत्री मांगों को लेकर आंगनबाड़ी की सेविकाओं ने नगर से ज्योति प्रकाश चौक के समीप सड़क जाम किया जिसके बाद मौके पर पहुंची सीडीपीओ पुष्पा कुमारी को ज्ञापन सौंपने के बाद तत्पश्चात एक मार्च निकालकर कमलदह पोखर पार्क में पहुंचकर सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. उनका कहना था कि सरकार उनसे हर तरह के सरकारी काम लेती है लेकिन, जब बात सरकारी सेवक बनाने की होती है तो सभी चुप्पी साध लेते हैं. ऐसे में वह अपनी मांगों को लेकर आप सड़क पर उतरी हैं और जल्द ही पूरी राज्य की आंगनवाड़ी सेविका इन पटना पहुंचकर अपनी मांगों को लेकर जोरदार प्रदर्शन तथा सड़क जाम करेंगी. 

मौके पर आंगनबाड़ी सेविकाओं ने कहा कि हम लोग दो जनवरी से ही बिहार राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ के बैनर तले आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई करने वाला नहीं है. महासचिव लीलावती देवी ने कहा कि अपनी मांगों को लेकर वह लंबे समय से काला बिल्ला लगाकर विरोध कर रही हैं. लेकिन कोई उनकी सुनवाई करने वाला नहीं है. ऐसे में आज के आंदोलन सेवा सरकार को चेतावनी दे रही है कि सरकार यदि उनकी मांगों को जल्द ही नहीं पूरा करती तो आंदोलन को और भी तेज किया जाएगा.
















Post a Comment

0 Comments