वीडियो : ट्रेन नहीं रुकी तो कूद गया यात्री, हुई दर्दनाक मौत ..

रेलवे स्टेशन पर सुबह 9:11 बजे जब ट्रेन पहुंची और रुकी नहीं तो वह परेशान हो गए और ट्रेन से उतरने की कोशिश करने लगे और ट्रेन से कूद पड़े लेकिन, दुर्भाग्यवश ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई. 

 




- अर्चना एक्सप्रेस से कूद गए रोहतास निवासी व्यक्ति
- शादी समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में एक 55 वर्षीय व्यक्ति को अपनी जान गंवानी पड़ गई. हादसा स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर हुआ है. घटना के बाद जीआरपी ने जब उनके शव को कब्जे में लिया. उनकी जेब से दानापुर से बक्सर का एक साधारण रेल यात्रा टिकट भी बरामद हुआ. उनके पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर उनकी पहचान करते हुए उनके परिजनों को सूचित किया गया, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के धरखंधा ग़ांव निवासी हरेंद्र पांडेय किसी शादी समारोह में शामिल होने पटना गए हुए थे. जहां से वह वापस अर्चना एक्सप्रेस में सवार होकर लौट रहे थे. बक्सर रेलवे स्टेशन पर सुबह 9:11 बजे जब ट्रेन पहुंची और रुकी नहीं तो वह परेशान हो गए और ट्रेन से उतरने की कोशिश करने लगे और ट्रेन से कूद पड़े लेकिन, दुर्भाग्यवश ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई. 

जीआरपी के प्रभारी थानाध्यक्ष जय प्रकाश नारायण ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. बताया जा रहा है कि मृतक अपने पीछे एक 22 वर्षीय पुत्र तथा दो पुत्रियां छोड़ गए हैं.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments