सर्किल इंस्पेक्टर की गाड़ी फूंकने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार ..

डुमरांव अंचल पुलिस निरीक्षक विमल दास की गाड़ी रुकवा कर उसे आग के हवाले कर दिया था. इस दौरान किसी तरह निरीक्षक के साथ मौजूद गार्ड और चालक ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई थी. सूचना मिलते ही कुछ ही मिनट में मौके पर सिकरौल और नावानगर थानाध्यक्ष पहुंच गए.





- अग्निपथ योजना के विरोध में फूंकी गई थी गाड़ी
- मामले में फरार चल रहा था आखरी अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले वर्ष सेना भर्ती योजना अग्निपथ का विरोध करने के दौरान नावानगर में अंचल पुलिस निरीक्षक की सरकारी गाड़ी फूंकने के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि इस अभियुक्त की गिरफ्तारी के साथ ही मामले के सभी अभियुक्त गिरफ्तार कर लिए गए.


दरअसल, सेना भर्ती योजना का विरोध कर रहे उपद्रवियों ने 18 जून 2022 की दोपहर नावानगर में डुमरांव अंचल पुलिस निरीक्षक विमल दास की गाड़ी रुकवा कर उसे आग के हवाले कर दिया था. इस दौरान किसी तरह निरीक्षक के साथ मौजूद गार्ड और चालक ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई थी. सूचना मिलते ही कुछ ही मिनट में मौके पर सिकरौल और नावानगर थानाध्यक्ष पहुंच गए, जिन्हें देखते ही लाठी डंडों से लैस उपद्रवियों ने पुलिस पर हमला कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे कई थानों की पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया.

नावानगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय ने बताया कि मामले में नामजद और अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस लगातार अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर उन्हें जेल भेजती रही. इसी बीच भटौली निवासी शम्भू यादव के पुत्र बलवीर को भी गिरफ़्तार कर लिया गया. यही आखरी अभियुक्त फरार चल रहा था जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.














Post a Comment

0 Comments