किशोरी से पकड़ौवा विवाह, अभियुक्त गिरफ्तार ..

अपनी एक सहेली के साथ लॉकडाउन के समय डुमरांव गई थी. जहां भटक जाने पर कमलेश ने उसे घर पहुंचाने की बात कहते हुए उसका अपहरण कर लिया और फिर मनेर ले जा कर जबरन उसके साथ विवाह कर लिया. बाद में वह कमाने हैदराबाद चला गया था. 




- दो साल पूर्व नवानगर थाना क्षेत्र से गायब हुई थी किशोरी
- मनेर निवासी व्यक्ति ने अपहरण कर जबरन किया विवाह

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के एक गांव से गायब पुलिस ने कुछ दिनों पूर्व मनेर के समीप से बरामद कर लिया, जिसके बाद अब पुलिस ने उसके अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार किया है. बरामद किशोरी तथा अपहरणकर्ता दोनों ने जो खुलासा किया है वह बेहद चौंकाने वाला है. किशोरी का पकड़ौवा विवाह हुआ है. दो साल पूर्व से शादी करने के बाद उसका जबरदस्ती बना पति उसे छोड़कर कमाने के लिए हैदराबाद चला गया था इसी बीच पुलिस ने किशोरी को मनेर से बरामद कर लिया. बाद में जबरदस्ती किशोरी के पति बने व्यक्ति को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वह हैदराबाद से अपने गांव लौटा था. जिसकी सूचना पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए उसे पकड़ लिया.

जानकारी देते हुए नावानगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय ने बताया कि मनेर थाना क्षेत्र के रामपुर दियारा निवासी रामदेव राय के पुत्र कलमेश कुमार ने नवानगर थाना क्षेत्र की एक किशोरी का अपहरण उस वक्त कर लिया था जब वह डुमरांव में भटक गई थी. दरअसल, वह अपनी एक सहेली के साथ लॉकडाउन के समय डुमरांव गई थी. जहां भटक जाने पर कमलेश उसे घर पहुंचाने की बात कहते हुए उसका अपहरण कर लिया और फिर मनेर ले जा कर जबरन उसके साथ विवाह कर लिया. बाद में वह कमाने हैदराबाद चला गया था. किशोरी के द्वारा दिए गए इस फर्द बयान के बाद अभियुक्त के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया.














Post a Comment

0 Comments