सड़क दुर्घटना में सीएसपी संचालक की मौत, एक अन्य घायल ..

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जबकि उनके छोटे भाई फिलहाल आरा में इलाजरत हैं. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के ऊपर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है. उनका रो-रो कर बुरा हाल है. श्याम बाबू के 18 और 20 वर्ष के दो पुत्र हैं जिनके सिर असमय पिता का साया उठ गया.





- नावानगर थाना क्षेत्र के परमडीह पुल के समीप हुई घटना
- केसठ ग़ांव में सीएससी का संचालन करते थे मृतक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के परमडीह पुल के समीप एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. इस दुर्घटना में उनके साथ बाइक पर सवार उनके छोटे भाई भी घायल हो गए. घायल को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उनको आरा रेफर किया गया, आरा के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. मृतक केसठ गांव निवासी थे और गांव ही में सीएसपी का संचालन करते थे. यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब दोनों भाई किसी कार्यवश मलियाबाग जा रहे थे. इसी बीच अज्ञात स्कॉर्पियो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और चालक वाहन लेकर भाग निकला.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक केसठ निवासी काशीनाथ सिंह के 40 वर्षीय पुत्र श्याम बाबू अपने 28 वर्षीय भाई रामबाबू के साथ बाइक पर सवार होकर डुमरांव राजवाहा नहर मार्ग से राष्ट्रीय राजमार्ग 30 होते हुए मलियाबाग जाने के लिए चले थे. जैसे ही उनकी बाइक राजवाहा मार्ग से राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंची एक तेज रफ्तार स्कार्पियो चालक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कि दोनों भाई उछल कर कर सड़क पर जा गिरे. 
मृतक के घर के सामने लगी भीड़
इस दुर्घटना में श्याम बाबू को सिर में गंभीर चोट लगी वही रामबाबू के भी छाती और चेहरे पर चोटें आईं. चोट गंभीर होने की वजह से श्याम बाबू की मौके पर ही मौत हो गई थी लेकिन उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. बाद में पुलिस के द्वारा उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जबकि उनके छोटे भाई फिलहाल आरा में इलाजरत हैं. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के ऊपर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है. उनका रो-रो कर बुरा हाल है. श्याम बाबू के 18 और 20 वर्ष के दो पुत्र हैं जिनके सिर असमय पिता का साया उठ गया.

नावानगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि फिलहाल घायल को बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर किया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि मृतक ने हेलमेट नहीं पहन रखी थी. इस कारण उनके सिर में गंभीर चोट लग गई. ऐसा नहीं होता तो उनकी जान तो बताई जा सकती थी. मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रही है.














Post a Comment

0 Comments