वीडियो : सार्वजनिक रास्ते के अतिक्रमण विवाद में मारपीट, चली गोली ..

डीजीपी आर एस भट्ठी ने कहा था कि पुलिस अपराधियो को नही दौड़ायेगी तो अपराधी पुलिस को दौड़ाना शुरू कर देंगे. आज पूरे बिहार की यही हालत है कि अपराधी होली से पहले खून की होली खेल रहे हैं और सरकार वोट के लिए इंसानो को बांटकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंक रही है.




- पुलिस के पहुंचते ही भाग में दहशत फैलाने वाले लोग
- थानाध्यक्षों ने कहा - मामले में होगी कठोर कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूरे प्रदेश में अपराधियो का मनोबल सातवें आसमान पर है. यही कारण है कि छोटे-छोटे विवाद में भी गोली चलाने से परहेज नही कर रहे हैं. ताजा मामला औधोगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर बांध का है, जहां रास्ते का अतिक्रमण करने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई , देखते ही देखते दोनों ने एक-दूसरे पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया, जिसमें एक पक्ष के पिंकू कुमार सिंह, पिता अनिल कुमार सिंह, धनजी कुमार सिंह, पिता - दिनेश कुमार सिंह का सिर फट गया. वहीं दूसरे पक्ष के द्वारा दहशत फैलाने के लिए हवा में एक के बाद 5 राउंड गोलीया चलाई गई, जिससे अफरातफरी मच गई. इसी बीच किसी ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दे दी जिसके बाद वहां पुलिस पहुंची और देखते ही देखते दहशत फैलाने वाले सभी वहां से भाग निकले. 


लम्बे समय से चल रहा है विवाद : 

स्थानीय लोगो ने नाम नही छापने की शर्त पर बताया कि, बीएमपी के जवान, समेत कई स्थानीय लोगो के द्वारा रास्ते का अतिक्रमण करने का प्रयास लम्बे समय से किया जा रहा है. अपना बर्चस्व कायम करने के लिए, लोग हर बार बाहरी पेशेवर अपराधियो को बुलाते हैं जो गोली चलाने से परहेज नही करते हैं. आज भी उसी रास्ते को अतिक्रमण करने को लेकर विवाद शुरू हुआ. कल रात से ही अपराधियो का जमावड़ा लगा था. समय से पुलिस पहुँच गई नहीं तो कोई बड़ी अनहोनी हो जाती. 

किसी को भी बख्शेंगे नहीं : थानाध्यक्ष

मामले में औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि, रास्ते का अतिक्रमण करने को लेकर दो पक्षो में मारपीट हुई है, जिसमे दो लोगो का सिर फटा है. गोली चलने की सूचना मिल रही है, जिसकी जांच की जा रही है. दोनों पक्ष के लोग आवेदन देने के लिए थाने पर आए हुए हैं. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. दोषी चाहे बीएमपी के जवान हो या अन्य कोई भी व्यक्ति उनपर करवाई की जाएगी.

गौरतलब है की प्रदेश के डीजीपी आर एस भट्ठी ने कहा था कि पुलिस अपराधियो को नही दौड़ायेगी तो अपराधी पुलिस को दौड़ाना शुरू कर देंगे. आज पूरे बिहार की यही हालत है कि अपराधी होली से पहले खून की होली खेल रहे हैं और सरकार वोट के लिए इंसानो को बांटकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंक रही है.



वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments