वीडियो : जिले में आउट ऑफ कंट्रोल हुए अपराधी : एक ही दिन में गोलीबारी की दूसरी घटना, युवक घायल ..

घायल के मुताबिक हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दी, जिसमें एक गोली उन्हें लग गई और वह लहूलुहान होकर गिर पड़े. गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े हुए आए तब तक हमलावर भाग चुके थे. बाद में घायल को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 





- प्रभारी एसपी के पदभार ग्रहण करते ही गोलियों से दहला औद्योगिक थाना क्षेत्र
- पुराने विवाद को लेकर बताई जा रही गोलीबारी की घटना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में अपराधी आउट ऑफ कंट्रोल हो गए हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि जो घटनाएं जिले में हो रही हैं वह स्वयं ही यह कहानी बयां कर रही है. औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर में जहां दिन में रास्ते के विवाद को दो पक्षों में सामने आए और गोलियां चली. वहीं, शाम को इसी थाना क्षेत्र के बड़कागांव में नामजद अभियुक्तों के द्वारा पुराने विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई. गोली युवक के कमर के समीप रीढ़ की हड्डी के पास लगी है. घायल को गंभीर हालत में आनन-फानन में विश्वामित्र अस्पताल में ले जाया गया जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया वहीं, प्रभार ग्रहण करने के पहले ही दिन गोलीबारी की घटनाओं से रूबरू हुए प्रभारी एसपी दीपक वर्णवाल ने मामले की जांच किए जाने की बात कही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़कागांव निवासी मधु पासवान के पुत्र मनजी पासवान का स्थानीय निवासी उमेश मिश्रा नामक व्यक्ति से विवाद हुआ था. घायल ने बताया कि उमेश जनवितरण प्रणाली दुकानदार है, जिससे राशन वितरण को लेकर विवाद हुआ था. इसी मामले को लेकर रविवार की शाम तकरीबन 7:30 बजे उमेश मिश्रा तथा अन्य अभियुक्तों ने मनजी पासवान को गांव के शनिचरा बाबा स्थान के समीप उस वक्त घेर लिया जब वह अपने घर की तरफ जा रहे थे. घायल के मुताबिक हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दी, जिसमें एक गोली उन्हें लग गई और वह लहूलुहान होकर गिर पड़े. गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े हुए आए तब तक हमलावर भाग चुके थे. बाद में घायल को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

घटना के संदर्भ में प्रभारी एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया इसी थाना क्षेत्र में हुई एक घटना में दिन में भी गोलियां चली थी. दोनों घटनाओं की जांच की जा रही है. वर्तमान गोलीबारी की घटना में घायल व्यक्ति के द्वारा कुछ अभियुक्तों के नाम बताए जा रहे हैं, जिसके आधार पर आगे की जांच की जाएगी. फिलहाल मामले की जांच के लिए एसडीपीओ गोरख राम को भेजा गया है.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments