समाजसेवा की मिसाल बन चुके डॉ दिलशाद को सोनू सूद करेंगे सम्मानित ..

कहा कि यह अवार्ड उनका नहीं बल्कि आम जनों का है, क्योंकि उनका काम केवल लोगों की मदद करना है शायद ऊपर वाले ने उन्हें इसीलिए भेजा है. वह अपना यह अभियान लगातार जारी रखेंगे. निश्चित रूप से इस तरह के पुरस्कारों से हौसला बढ़ता है और आगे और भी बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है.

 




- मुंबई में आयोजित कार्यक्रम में मिलेगा सम्मान, अपने हाथों से सम्मानित करेंगे अभिनेता
- सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए मिला पुरस्कार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  जरूरतमंदों की मदद कर समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल के निदेशक प्रसिद्ध समाजसेवी डॉ दिलशाद आलम को समाजसेवा का चेहरा बन चुके मशहूर अभिनेता सोनू सूद 28 फरवरी को मुंबई में सम्मानित करेंगे. उन्हें ग्लोबल फेम अवार्ड दिया जाएगा. सम्मान प्राप्त करने के लिए डॉ दिलशाद आलम मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं. 


डॉ दिलशाद को यह सम्मान मिलने पर उनके चाहने वाले तथा आम जनमानस ने भी उन्हें बधाई दी है. फेसबुक, ट्विटर तथा व्हाट्सएप के माध्यम से लोग उन्हें लगातार बधाई प्रेषित कर रहे हैं. यह अवार्ड मिलने पर डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि यह अवार्ड उनका नहीं बल्कि आम जनों का है, क्योंकि उनका काम केवल लोगों की मदद करना है शायद ऊपर वाले ने उन्हें इसीलिए भेजा है. वह अपना यह अभियान लगातार जारी रखेंगे. निश्चित रूप से इस तरह के पुरस्कारों से हौसला बढ़ता है और आगे और भी बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है.

बता दें कि डॉ दिलशाद के फाउंडेशन के द्वारा हर माह सौ से ज्यादा परिवारों को राशन वितरण, आर्थिक रूप से कमजोर परिवार की बेटियों की शादी, बीमारों की मदद जैसे कार्य लगातार करते रहते हैं. साथ ही साथ समाज मे सकारात्मकता का प्रसार हो इसके लिए भी समय-समय पर कवि सम्मेलन और मुशायरे का आयोजन कराते हैं.














Post a Comment

0 Comments