दो लड़कियों ने आपस में रचाई शादी, जिले का पहला मामला ..

डुमरांव के सबसे प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में मत्था टेकने के बाद दोनों अपने पूरे साथियों के साथ डुमरेजनी मंदिर पहुंच धूम धाम से शादी की. इस दौरान पति बनी अनिशा तथा पत्नी बनी पायल ने एक दूसरे को वरमाला पहनाया. इस दौरान वहां खड़े आर्केस्ट्रा पार्टी के लोग तालियां बजा दोनों को बधाई दिए.

 




- आर्केस्ट्रा की दो नर्तकियों ने आपस में की समलैंगिक शादी, शामिल हुई पूरी आर्केस्ट्रा पार्टी
- तीन साल से कोरानसराय की एक आर्केस्ट्रा पार्टी में एक साथ काम कर रही थी अनिशा और पायल 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव का डुमरेजनी मंदिर परिसर समलैंगिक शादी का गवाह बना. यहां आर्केस्ट्रा पार्टी में बतौर नर्तकी काम करने वाली दो नर्तकियों ने आपस में समलैंगिक शादी की है. दोनों कोरानसराय के एक आर्केस्ट्रा पार्टी में पिछले तीन सालों से काम कर रही थी. इस दौरान दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ी तथा दोनों ने सात फेरे ले सात जन्मों तक एक दूसरे के साथ रहने की कसमें खाई है. 



बता दें कि कोरानसराय के आर्केस्ट्रा पार्टी में काम करने वाली त्रिवेणीगंज सुपौल की रहने वाली अनिशा कुमारी पिता उमेश सरदार तथा जयनगर अररिया की रहने वाली पायल कुमारी पिता फेकूू सरदार ने डुमरेजनी मंदिर में शादी करने के पहले डुमरांव अनुमंडलीय कोर्ट पहुंच पहले अपनी शादी को कानूनी जामा पहनाया. उसके बाद डुमरांव के सबसे प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में मत्था टेकने के बाद दोनों अपने पूरे साथियों के साथ डुमरेजनी मंदिर पहुंच धूम धाम से शादी की. इस दौरान पति बनी अनिशा तथा पत्नी बनी पायल ने एक दूसरे को वरमाला पहनाया. इस दौरान वहां खड़े आर्केस्ट्रा पार्टी के लोग तालियां बजा दोनों को बधाई दिए.

आर्केस्ट्रा पार्टी के संचालक सुपौल के रहने वाले लालजी ने बताया कि अनिशा का परिवार इस शादी से सहमत है जबकि पायल का परिवार इसका विरोध कर रहा है. बावजूद दोनों अब सारी बंदिशों को ताक पर रख साथ रहने की कसमें खा चुके है. बता दें कि जिले में समलैंगिक शादी की यह पहली घटना है.













Post a Comment

0 Comments