वीडियो : माँ को बचाने के लिए बेटा बना शराब तस्कर, कहा - "मां की किडनी है फेल, इलाज के लिए कर रहा तस्करी .."

पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि माँ की एक किडनी खराब हो गई है. जिसके इलाज के लिए बहुत पैसे की जरुरत है. यदि आप चाहे तो शिवरात्रि हॉस्पिटल में पता कर सकते हैं. युवक की कहानी सुनकर पुलिस को दया तो आई लेकिन कानून का उल्लंघन करने के आरोप में उसे जेल भेज दिया गया.




- नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस मोहल्ले का निवासी है युवक
- कहा शिवरात्रि अस्पताल में महंगा है इलाज, पैसे के लिए चुना यह रास्ता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में एक बेटा अपनी मां का इलाज कराने के लिए शराब तस्कर बन गया है. शनिवार की दोपहर यूपी से बक्सर के सीमा में प्रवेश करते ही वीर कुँवर सिंह सेतु पर उत्पाद विभाग के कर्मियो ने एक युवक को रोककर जब उसकी तलाशी ली तो पाया कि उसने अपने पूरे शरीर में शराब बोतल को टेप से चिपका रखी थी. पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि माँ की एक किडनी खराब हो गई है. जिसके इलाज के लिए बहुत पैसे की जरुरत है. यदि आप चाहे तो शिवरात्रि हॉस्पिटल में पता कर सकते हैं. युवक की कहानी सुनकर पुलिस को दया तो आई लेकिन कानून का उल्लंघन करने के आरोप में उसे जेल भेज दिया गया.

नगर का ही रहने वाला है शराब तस्कर : 

मिली जानकारी के अनुसार पकड़ा गया शराब तस्कर नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइन के रहने वाले मनु मिश्रा है. उसके पिता - दीनानाथ मिश्रा राज मिस्त्री का काम करते हैं. जिसके शराब तस्करी का जुगाड़ देख पुलिस भी दंग रह गई. जिसने बहुत ही बारीकी से दोनो पैर और पेट पर शराब को बोतलों को चिपका रखा था. जिसने बताया कि वह प्रत्येक दिन यूपी के भरौली से इसी तरह शराब लाकर बेचता है और उससे मिलने वाले पैसे से वह अपने माँ को इलाज करवाता है.

क्या कहते हैं अधिकारी :

उत्पाद थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर युवक को पकड़ा गया है, जो अपने शरीर पर देशी शराब की 16 पीस बोतल चिपका रखी थी. जिसे यूपी से दो हज़ार रुपये में खरीदा था. बक्सर में इसे 7-8 हज़ार रुपये में बेचता, इससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. युवक को न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

गौरतलब है कि जिले में शराब माफियाओं का हौसला सातवें आसमान पर है. यही कारण है कि जिले के शराब माफिया जेल से छूटने के बाद फिर शराब के कारोबार में ही लग जाते हैं. क्योंकि कम लागत में अधिक मुनाफा कमाने का इससे सरल उपाय तस्करों को नहीं दिखाई दे रहा है. बहरहाल, पुलिस भी मुस्तैदी से अपना काम कर रही है और तस्करों तथा छोटे-मोटे शराब कारोबारियों को जेल का रास्ता दिखा रही है.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments