शादी के लिए लड़की देखने जा रहे पिता-पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत ..

बाइक बबन पाल का बेटा हरिनारायण पाल चला रहा था. जैसे ही सभी राजपुर थाना क्षेत्र के रोहणी भान गांव के पास पहुंचे तभी बक्सर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे कि तीनों सड़क पर गिर गए और बुरी तरह घायल हो गए.






- राजपुर थाना क्षेत्र के रोहिणी भान के समीप हुई घटना
- बाइक सवार एक अन्य व्यक्ति हुआ घायल इलाज जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शादी के लिए लड़की देखने जा रहे पिता-पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गई है. यह हादसा शुक्रवार की शाम तकरीबन पांच बजे राजपुर थाना क्षेत्र के रोहणी भान के समीप हुआ. दुर्घटना में एक अन्य युवक को मामूली चोट आई है. तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी विपरीत दिशा से आ रही एक पिकअप वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें तीनों सड़क पर गिर छटपटाने लगे. स्थानीय लोगों ने तीनों को पहले चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.


घटना के सन्दर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कैमूर जिले के बघनी गांव के तीन लोग उदय नारायण (40 वर्ष), बबन पाल (60 वर्ष) तथा बबन पाल के पुत्र हरिनारायण पाल उर्फ बुच्चा (24 वर्ष) बाइक पर सवार होकर बक्सर जा रहे थे. दरअसल, बबन पाल के दूसरे पुत्र के लिए लड़की देखनी थी. बाइक बबन पाल का बेटा हरिनारायण पाल चला रहा था. जैसे ही सभी राजपुर थाना क्षेत्र के रोहणी भान गांव के पास पहुंचे तभी बक्सर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे कि तीनों सड़क पर गिर गए और बुरी तरह घायल हो गए.

ग्रामीणों की मदद से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा फिर सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां हरिनारायण पाल की मौत हो गई. वहीं रात तकरीबन 8 बजे बबन पाल की भी मौत हो गई. परिजन उन्हें लेकर वाराणसी लेकर जा रहे थे तभी चौसा के पास उहक़ी सांसे रुक गई. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. बताया जा रहा है कि मृतक बुच्चा पाल की शादी भी इसी वर्ष मई माह में होनी थी लेकिन किसे पता था विवाह के पहले ही मौत का मातम मनाना पड़ेगा.














Post a Comment

0 Comments