वीडियो : संदेहास्पद परिस्थितियों में विवाहिता की मौत ..

शुक्रवार की दोपहर मायके वालों को फोन कर यह बताया गया कि प्रियंका की तबीयत खराब है. मायके वाले जब शाम को नया बाजार स्थित प्रियंका की ससुराल पहुंचे तो वहां उस का मृत शरीर पाया. 





- नया बाजार कुम्हार टोली का है मामला
- परिजन लगा रहे दहेज हत्या का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : संदेहास्पद परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई है. मामला नया बाजार कुम्हार टोली का है. युवती की शादी पिछले ही साल मई माह में हुई थी. इसी बीच ससुराल से उसके बीमार होने की खबर आई. जब परिजन पहुंचे तो उन्हें विवाहिता की लाश मिली. मामले में मृतिका के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. परिजनों द्वारा प्राप्त आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सदर प्रखंड के नदांव पंचायत के स्थानीय गांव निवासी जयप्रकाश चौहान की पुत्री प्रियंका का विवाह पिछले वर्ष मई माह में नया बाजार कुम्हार टोली निवासी पारस चौहान के पुत्र दीपू चौहान से हुआ था. विवाह के उपरांत विवाहिता अपने ससुराल में ही रह रही थी. इसी बीच शुक्रवार की दोपहर मायके वालों को फोन कर यह बताया गया कि प्रियंका की तबीयत खराब है. मायके वाले जब शाम को नया बाजार स्थित प्रियंका की ससुराल पहुंचे तो वहां उस का मृत शरीर पाया. 
मृतका की फ़ाइल फ़ोटो

मृतका के चचेरे भाई कामेश्वर चौहान ने बताया कि उसके ससुराल वालों का कहना है कि सीढ़ियों से गिरने के कारण उसकी मौत हुई है, जबकि गले पर नाखून के निशान है और काला दाग भी पड़ा हुआ है, जिससे कि यह प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने प्रियंका की हत्या कर दी क्योंकि प्रियंका के ससुराल वाले विवाह में सोने की चेन नहीं दिए जाने से नाराज थे.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments