वीडियो : सड़क दुर्घटना में वस्त्र कारोबारी की मौत ..

कार में टी -शर्ट और लोवर भरा हुआ था. जिसकी आरा में डिलीवरी करनी थी. इसी बीच रामगढ़ गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर उनकी कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. कार चालक ही चला रहा था.






- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ के पास हुई सड़क दुर्घटना
- सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई कार, मौके पर मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर कार और ट्रक में आमने-सामने हुई टक्कर में कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. युवक लोअर और टीशर्ट बनाने के कारोबार से जुड़ा हुआ था जो कि कार में लोअर टीशर्ट की खेप लेकर आरा की तरफ जा रहा था. इसी बीच ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव के समीप सामने से आ रही ट्रक से कार की जोरदार टक्कर हो गई, जिससे कि मौके पर युवक की मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपनी अभिरक्षा में लेकर जांच शुरू कर दी है.


मिली जानकारी के मुताबिक नया भोजपुर गांव निवासी मोहम्मद सलीम के और 30 वर्षीय पुत्र मोहम्मद कलीम अपने चालक के साथ कार में सवार होकर गांव से आरा जा रहे थे. कार में टी -शर्ट और लोवर भरा हुआ था. जिसकी आरा में डिलीवरी करनी थी. इसी बीच रामगढ़ गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर उनकी कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. कार चालक ही चला रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कार चालक अपनी लेन से हटकर दूसरे लेन में कार चला रहा था. 

इस घटना के बाद ट्रक और कार चालक दोनों वाहन छोड़ कर फरार हो गए. जबकि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने जहां दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपनई अभिरक्षा में ले लिया वहीं शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए बक्सर भेज दिया. थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments