वीडियो : "जमाई राजा" के पास उपलब्ध है सभी रिश्तेदारों के परिधान ..

केवल दूल्हे राजा ही नहीं बल्कि सहबाला और फूफा तथा जीजाजी तक के लिए कपड़ों के विशाल शृंखला नगर में बुधवार को खोली गई "जमाई राजा" नामक दुकान में उपलब्ध है. खास बात यह है कि कीमतें भी बेहद वाजिब हैं. जो कि ग्राहकों को पसंद आ रही है. 





- नगर के मुनीब चौक के समीप खुला जमाई राजा का एक्सक्लूसिव आउटलेट
- शादी विवाह तथा अन्य अवसरों पर पुरुषों के लिए उपलब्ध है वस्त्र

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दूल्हे राजा को अब अपने शेरवानी कुर्ता और सूट के लिए बड़े शहरों का रुख नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि पटना और बनारस की कीमतों में बक्सर में ही उन्हें शादी के कपड़ों की विशाल रेंज मिलेगी. केवल दूल्हे राजा ही नहीं बल्कि सहबाला और फूफा तथा जीजाजी तक के लिए कपड़ों के विशाल शृंखला नगर में बुधवार को खोली गई "जमाई राजा" नामक दुकान में उपलब्ध है. खास बात यह है कि कीमतें भी बेहद वाजिब हैं. जो कि ग्राहकों को पसंद आ रही है. खरीदारी करने पहुंचे लोगों ने कहा कि यह बेहद सुखद बात है कि विवाह तथा अन्य समारोह में पहनने के लिए आकर्षक डिजाइन तथा वाजिब कीमत में कपड़े उन्हें यहां उपलब्ध हो जा रहे हैं. 

प्रोपराइटर धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि पटना, आरा तथा मुजफ्फरपुर के बाद बक्सर में जमाई राजा की ब्रांच खोली गई है. उन्होंने कहा कि लोगों खासकर दूल्हे तथा उनके चाचा, मामा, बच्चों व अन्य रिश्तेदारों के लिए सूट, शेरवानी लो वेस्टर्न, कुर्ता, जैकेट सब कुछ उपलब्ध है. शादी के लिए जिस तरह के कपड़े लोग ढूंढते हैं वह यहां आसानी से मिल जाएगा. खास बात यह है कि लहंगा से मैचिंग शेरवानी सूट सिलवानी हो तो उसकी व्यवस्था यहां पर है. कपड़े जो भी होंगे वह लोगों की बॉडी के हिसाब से फिटिंग भी करा कर दिए जाएंगे.

संचालक रोहित गुप्ता ने बताया कि उनके यहां शादी में हल्दी मेहंदी संगीत से लेकर अन्य कार्यक्रमों में पहनने के लिए पुरुषों हेतु वस्त्र उपलब्ध है. उन्होंने बताया कि उनके यहां जो भी कपड़े तैयार किए जाते हैं में हाई क्वालिटी के मटेरियल का इस्तेमाल होता है यदि किसी को अर्जेंट अपने साइज के कपड़े चाहिए तो वह भी बनवा कर देने की सुविधा जमाई राजा नामक दुकान में उपलब्ध है. लोगों को कुछ ही घंटे में सूट तथा फिटिंग साइज के शेरवानी अथवा कुर्ते तैयार कर दे दिए जाएंगे. 

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments