दुकान में भीषण चोरी, नकदी समेत लाखों के सामान ले उड़े चोर ..

चोरों ने संतोष केशरी की दुकान को पांच महीने में दूसरी बार निशाना बनाया है. पांच महीना पहले भी इस दुकान में छत तोड़ ही चोरी हुई थी. इस बार भी चोरों ने उसी तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना से नगर के व्यवसायियों में गहरा आक्रोश है. 






- छत की सीलिंग तोड़ चोरों ने दिया है घटना को अंजाम
- पांच महीने में दूसरी बार हुई है इस दुकान में चोरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव में चोरों का आतंक बढ़ गया है. चोरों ने शहर के नगर के मुख्य बाजार राजगोला रोड के न्यू मार्केट में एक पारचून की दुकान में चोरी की भीषण घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने इस मार्केट में स्थित पारचून सामानों के थोक विक्रेता संतोष कुमार केशरी उर्फ मंटू केशरी के दुकान के छत की सीलिंग तोड़ चोरी की है. जिसमें दुकान के गल्ला से नकदी समेत हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया है. हालांकि दुकानदार द्वारा इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि चोर कितना नकद और कितने के सामान ले गए है. लेकिन माना जा रहा है कि उन्हें लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है. 


चोरी की इस वारदात की जानकारी दुकानदार को बुधवार की सुबह तब हुई जब वह दुकान खोलने पहुंचे. दुकान खोलने के बाद छत की सीलिंग टूटा होने तथा सामान के अस्त व्यस्त होने से उन्हें चोरी की बात समझ में आई. इसके बाद दुकानदार ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. देखते ही देखते जंगल के आग की तरह यह खबर पूरे शहर में फैल गई तथा पुलिस के पहुंचने के पहले ही सैकड़ों दुकानदार वहां जमा हो गए. 

पांच माह में दूसरी बार हुई है चोरी :

बता दें कि चोरों ने संतोष केशरी की दुकान को पांच महीने में दूसरी बार निशाना बनाया है. पांच महीना पहले भी इस दुकान में छत तोड़ ही चोरी हुई थी. इस बार भी चोरों ने उसी तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना से नगर के व्यवसायियों में गहरा आक्रोश है. व्यवसायियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए कहा कि जब बीच शहर की दुकानें चोर उचक्कों से महफूज नहीं रह गई है तो अन्य जगहों के सुरक्षा की क्या उम्मीद की जाए? पीड़ित दुकानदार के लिखित आवेदन पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. डुमरांव थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है.   

कोरान सराय में भी किराना दुकान में हुई चोरी :

डुमरांव के साथ ही मंगलवार की रात चोरों ने कोरानसराय के छोटका पड़ाव स्थित एक किराना दुकान में हजारों रुपये मूल्य के किराना सामानों की चोरी कर ली थी. हालांकि बाद में शक के आधार पर स्थानीय निवासी एक नाबालिक को पकड़ा गया. पूछताछ के दौरान उसने चोरी की बात स्वीकार किया. उसके निशानदेही पर उसके घर से किराना दुकान से चोरी गए सामान को भी बरामद कर लिया गया. इसके बाद ग्रामीणों ने उक्त चोर को स्थानीय पुलिस को सुपुर्द कर दिया, लेकिन शाम तक पीड़ित दुकानदार द्वारा इसकी लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी. इधर हिरासत में लिया गया चोर भी नाबालिक है. माना जा रहा है कि आपसी समझौते से ही इस मामले का निपटारा कर लिया जाएगा. कोरानसराय थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि दुकानदार द्वारा लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.












Post a Comment

0 Comments