खेत की पटवन कर रहे युवक की करंट की चपेट में आने से मौत ..

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जें में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बक्सर भेज दिया. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है. जवान बेटे की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.





- भरियार ओपी थाना क्षेत्र के चक्की भोला डेरा गांव का मामला
- जवान बेटे की मौत से परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भरियार ओपी थाना क्षेत्र के चक्की भोला डेरा गांव के बधार में खेत की सिंचाई करने के दौरान एक युवक करंट की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


मिली जानकारी के मुताबिक मुकेश कुमार (32 वर्ष), पिता - धनराज यादव भोला डेरा के निवासी हैं. बुधवार की दोपहर अपने खेत में लगे गेहूं की सिंचाई कर रहे थे. इसी दौरान अर्थिंग का तार के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. आस-पास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक काफ़ी देर हो चुकी थी. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जें में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बक्सर भेज दिया. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है. जवान बेटे की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.












Post a Comment

0 Comments