कॉलेज में भीषण चोरी, जाते-जाते आग भी लगा गए ..

चोरी करने के पश्चात चोरों के द्वारा आवश्यक कागजातों में आग भी लगा दी गई है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु की लेकिन अब तक पुलिस के हाथ ऐसा कुछ भी नहीं लगा है जिससे कि चोरी की घटना का उद्भेदन हो सके.






- राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा में तारा शिव शंकर इंटर कॉलेज में हुई चोरी
- लाखों रुपयों की संपत्ति को पहुंचा है नुकसान


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा स्थित तारा शिव शंकर इंटर कॉलेज में अज्ञात चोरों द्वारा खिड़की तोड़ भीषण चोरी कर ली गई है. चोरों ने लैपटॉप, कंप्यूटर समेत लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति चुरा ली गई है. चोरी करने के पश्चात चोरों के द्वारा आवश्यक कागजातों में आग भी लगा दी गई है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु की लेकिन अब तक पुलिस के हाथ ऐसा कुछ भी नहीं लगा है जिससे कि चोरी की घटना का उद्भेदन हो सके.

कालेज के सचिव धनंजय पांडेय ने बताया कि चोरों द्वारा कॉलेज के आवश्यक कागजातों में आग लगाकर जला दिया गया है. सुबह ग्रामीणों ने देखा कि कॉलेज की खिड़की  टूटी हुई है तो उन्हें सूचना दी. सूचना पर कॉलेज में पहुंचने पर यह ज्ञात हुआ कि कंप्यूटर, लैपटॉप सहित लाखों रुपयों के सामान चुरा लिए गए हैं. घटना की सूचना राजपुर थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.
















Post a Comment

0 Comments