वीडियो : सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे पप्पू यादव, हादसे में ग्यारह घायल, तीन रेफर ..

बारात में शामिल होने के लिए ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के पुरवा गांव जा रहे थे, तभी महाराजगंज के पास ट्रक की लाइट की चकाचौंध से काफ़िले में आगे चल रही गाड़ी के चालक का नियंत्रण खो गया और एक के बाद एक कई गाड़ियां आपस में टकरा गई. 

 





- भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के महाराजगंज के समीप हुआ हादसा
- परमानंद यादव की बेटे की शादी में शामिल होने आ रहे थे जाप सुप्रीमो

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं. यह दुर्घटना बक्सर आने के क्रम में भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के महाराजगंज के पास बीती रात तकरीबन एक बजे हुई है. दुर्घटना में 11 लोग घायल हुए जिनमें 3 लोगों की हालत चिंताजनक होने पर उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. गंभीर रूप से घायलों में बक्सर के जिला अध्यक्ष तथा दो पुलिसकर्मी एवं एक अन्य व्यक्ति घायल हैं. जिलाध्यक्ष का हाथ टूट गया है वहीं अन्य को भी गंभीर चोटे आई हैं.



हादसा उस वक्त हुआ जब जाप सुप्रीमो पप्पू यादव छपरा से चल कर चक्की प्रखंड के जिला परिषद सदस्य परमानंद यादव के पुत्र विवेकानंद की बारात में शामिल होने के लिए ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के पुरवा गांव जा रहे थे. उनके साथ अलग अलग गाड़ियों में पार्टी के आरा और बक्सर जिलाध्यक्ष समेत कई लोग शामिल थे. इसी बीच महाराजगंज के पास बालू लदे ओवर लोडेड ट्रक के अनियंत्रित होने के पश्चात काफ़िले में आगे चल रही गाड़ी के चालक का नियंत्रण खो गया और एक के बाद एक कई गाड़ियां आपस में टकरा गई. जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो ने बिहार सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि बिहार सरकार के द्वारा जो ओवरलोडिंग का खेल चल रहा है यह दुर्घटना उसी के कारण हुई है. उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि यह संयोग ही है कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.


ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने कहा कि घटना भोजपुर जिले के महाराजगंज के समीप हुई है. घायलों को पहले ब्रह्मपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था जहां से गंभीर रूप से घायलों को पटना रेफर किया गया जबकि अन्य का इलाज कर उन्हें छुट्टी दे दी गई.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments