वीडियो : पति को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हुई विवाहिता ..

पूजा-पाठ आदि कराने का काम करते हैं. ऐसे में वह अक्सर दूसरे जिलों में चले जाते थे. जिसका फायदा उठाकर चरित्रवन के नौलखा मंदिर के समीप रहने वाले गोलू चौधरी उर्फ प्रिंस उनके घर आने जाने लगा. आवेदन में यह बताया गया है कि दोनों के बीच पूर्व से ही प्रेम-संबंध था.






- नगर थाने में दिया गया प्राथमिकी हेतु आवेदन
- मामले की जांच में जुटी है पुलिस परेशान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के कथकौली मैदान के समीप निवासी एक विवाहिता का अपने पति को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हो जाने का मामला सामने आया है. जाते-जाते वह तकरीबन तीन लाख रुपये के गहने और कुछ नगद राशि भी लेकर चली गई है. पति का कहना है कि उसके पत्नी का प्रेमी उसे फोन कर लगातार धमकी भी दे रहा है और पत्नी को भूल जाने की बात कह रहा है. मामले में पीड़ित पति ने नगर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


मूल रूप से राजपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी अंकित चौबे ने बताया है कि उनकी शादी चरित्रवन निवासी एक युवती से 9 मई 2022 को हुई थी विवाह के कुछ समय बाद ही पत्नी कई प्रकार का बहाना बनाकर बक्सर में ही रहने का दबाव बनाने लगी, जिसके बाद पति-पत्नी कथकौली मैदान के समीप किराये के मकान में रहने लगे.

घर से बाहर रहते थे पति, पत्नी ने उठाया इसी बात का फायदा :

अंकित पूजा-पाठ आदि कराने का काम करते हैं. ऐसे में वह अक्सर दूसरे जिलों में चले जाते थे. जिसका फायदा उठाकर चरित्रवन के नौलखा मंदिर के समीप रहने वाले गोलू चौधरी उर्फ प्रिंस उनके घर आने जाने लगा. आवेदन में यह बताया गया है कि दोनों के बीच पूर्व से ही प्रेम-संबंध था. कई बार पति ने पत्नी को प्रेमी से बातचीत करते हुए पकड़ा था लेकिन वह कोई ना कोई बहाना बना देती. 

बात करते पकड़े  जाने पर पति ने लगाई फटकार, तो मायके गई पत्नी :

इसी बीच दो फरवरी की सुबह एक बार फिर फोन पर बातचीत करते हुए पकड़े जाने पर पति ने डांट-डपट की तो विवाहिता अपने तकरीबन तीन लाख रुपये के गहने तथा 30 हज़ार रुपये नगद लेकर मायके चरित्रवन चली आई तथा 3 फरवरी की सुबह वहां से गोलू चौधरी के साथ फरार हो गई. पीड़ित व्यक्ति ने मामले में अपनी सास-ससुर तथा साले को भी पत्नी को भगाने की साजिश रचने का आरोपी बनाया है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments