किराए पर वाहन लेकर भागने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार ..

गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने गैंग में शामिल दूसरे व्यक्ति को वाहन दे दिया है. ऐसे में पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.





- औद्योगिक थाना क्षेत्र में हुई थी वारदात, पुलिस कार्रवाई में पुलिस ने किया गिरफ्तार
- गैंग का तीसरा सदस्य लेकर फरार हो गया जायलो कार


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : किराए पर वाहन लेकर भागने वाले गिरोह का पुलिस ने उद्भेदन करते हुए दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों और औद्योगिक थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. वह डुमरांव से किराए पर वाहन लेकर चले थे लेकिन औद्योगिक थाना क्षेत्र में चालक को चकमा देकर भाग निकले. बाद में वाहन मालिक के द्वारा की गई शिकायत के आधार पर औद्योगिक थाने की पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस वाहन अब तक बरामद नहीं कर सकी है. क्योंकि पकड़े गए युवकों ने बताया कि उन्होंने वाहन किसी और को दे दिया है. 


इस बाबत औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि डुमरांव निवासी सौरभ कुमार ट्रांसपोर्टर हैं. उनके यहां से दो युवकों ने जायलो कार किराए पर ली थी. वह उसे लेकर बक्सर की तरफ आ रहे थे. इसी बीच उन्होंने औद्योगिक थाना क्षेत्र में चालक को चकमा दिया और वाहन लेकर फरार हो गए. मामले में औद्योगिक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई,जिसके बाद पुलिस ने जांच कर बड़की सारीमपुर के पिंटु कोहार और बरुना गांव के राजा यादव को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने गैंग में शामिल दूसरे व्यक्ति को वाहन दे दिया है. ऐसे में पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.












Post a Comment

0 Comments