रामचरिमानस पर सवाल बेबुनियाद : ओमप्रकाश राजभर

देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर चर्चा करते हुए कहा देश के हर मजहब, धर्म एवं संप्रदाय के लोगों का इलाज नि:शुल्क होना चाहिए. बिहार की राजनीति में भी हमारी पार्टी ने भूचाल पैदा कर दिया है. आप सबकी ताकत ने एहसास करा दिया है कि समाज के निचले पायदान पर रहने वाले लोग भी अब अपने अधिकार की मांग करना शुरु कर दिया हैं. 

 




- महाराजा सुहेलदेव की जयंती समारोह में पहुंचे थे सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष
- राजपुर प्रखंड के खीरी पंचायत अंतर्गत सोनी गांव में आयोजित था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : यह देश भारतीय संविधान से चलता है. कल जो लोग सत्ता में बैठे हुए थे वही लोग आज रामचरितमानस में लिखी गई बातों पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. वह बेबुनियाद है पहले भी उन लोगों को सोचना चाहिए था. आज इस तरह की बातें कर समाज में नफरत फैला रहे हैं. यह कहना है सुहलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का. वह राजपुर प्रखंड के खीरी पंचायत अंतर्गत सोनी गांव पहुंचे थे. गांव में शनिवार को महाराजा सुहलदेव जयंती समारोह का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता युवा अध्यक्ष संवरु राजभर एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रणजीत राजभर ने किया. संचालन शशिकांत राजभर ने की. कार्यक्रम के आरंभ में महाराजा सुहेलदेव के चित्र पर पुष्प अर्पित कर गगनभेदी नारे लगाए गए. 


मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के पहुंचते ही सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ताओं ने इन्हें पुष्प वर्षा एवं फूलों की माला पहनाकर भव्य स्वागत किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि महाराजा सुहलदेव के इतिहास को जानने की जरूरत है. इतिहासकारों ने अभी भी महाराजा सुहलदेव से इतिहास के कई तथ्यों को छिपाने की कोशिश की है. आज पार्टी के संघर्षों की देन है कि महाराजा सुहलदेव को लोग जानना शुरू कर दिया है.जब तक महाराजा सुहलदेव के विचारों को आत्मसात नहीं किया जाएगा. तब तक समाज में परिवर्तन नहीं होगा. 


पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि जब भी उत्तर प्रदेश की धरती पर आते हैं, तो वह महाराजा सुहलदेव का नाम जरूर लेते हैं. देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर चर्चा करते हुए कहा देश के हर मजहब, धर्म एवं संप्रदाय के लोगों का इलाज नि:शुल्क होना चाहिए. बिहार की राजनीति में भी हमारी पार्टी ने भूचाल पैदा कर दिया है. आप सबकी ताकत ने एहसास करा दिया है कि समाज के निचले पायदान पर रहने वाले लोग भी अब अपने अधिकार की मांग करना शुरु कर दिया हैं. शिक्षा पर कहा कि इस देश में सामान्य शिक्षा प्रणाली लागू होनी चाहिए. सामान्य शिक्षा प्रणाली लागू नहीं होने से अभी भी निचले तबके के छात्र आगे नहीं बढ़ पाते हैं. 

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदय नारायण राजभर ने भी पार्टी की मजबूती पर चर्चा कर आगामी लोकसभा चुनाव में अपना दमखम दिखाने का आह्वान किया. इसके अलावा महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष अंजली राजभर,विष्णु राजभर ,हरिकिशन राजभर, चतुरी राजभर, भरत राजभर, इंद्रजीत राजभर, ऋषिकेश शर्मा, विष्णु देव कुशवाहा, अमित प्रकाश, ऋषि देव राय, जिलाध्यक्ष अजय राजभर, कुमारी नीलम, माधुरी देवी, सुनीता देवी, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राकेश ठाकुर के अलावा अन्य लोगों ने भी संबोधित किया. इस कार्यक्रम में लोक गायिका इंदुबाला राजभर ने अपने गीतों के माध्यम से खूब झुमाया.
















Post a Comment

0 Comments