झाड़ियों से इस हालत में मिला महिला का शव, इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म ..

देखने से ऐसा लग रहा था कि महिला के साथ पहले मारपीट की गई तथा फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई एवं साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया. फिलहाल मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है.

 




- चौसा-मोहनिया मुख्य मार्ग पर रोहिणीभान पुल के समीप झाड़ियों से मिला शव
- जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस प्राथमिकी, दर्ज कर शुरु की जांच


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा-मोहनिया मुख्य मार्ग पर रोहिणीभान पुल के समीप झाड़ियों में एक अज्ञात विवाहिता का शव संदेहास्पद परिस्थितियों में फेंका हुआ मिला है. महिला की उम्र तकरीबन 30 वर्ष बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सब ने शव के शिनाख्त की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी. बाद में सूचना पर राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी, एसआई संजय पासवान समेत राजपुर थाने के पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव मिलने के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.


थानाध्यक्ष ने बताया कि रविवार की दोपहर यह सूचना मिली की रोहणीभान के समीप झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा हुआ है. शव सफेद कपड़े में लपेटा हुआ था. मौके पर पहुंच कर शव झाड़ियों से बाहर निकाला गया तो यह पाया गया कि उसके चेहरे पर जख्म के गहरे निशान थे. साथ ही गले पर भी निशान थे, जिसे देखने से ऐसा लग रहा था कि महिला के साथ पहले मारपीट की गई तथा फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई एवं साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया. फिलहाल मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है. घटनास्थल से मिले साक्ष्य तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. 














Post a Comment

0 Comments