सेक्स रैकेट उद्भेदन के बाद एक बार फिर होटलों में छापेमारी ..

कहा गया कि वह होटल में रुकने वाले लोगों की उचित पहचान पत्र के आधार पर ही कमरा दे और यदि कोई भी व्यक्ति संदिग्ध आचरण का लगे तो इसकी सूचना तुरंत ही नगर थाने की पुलिस को दी जाए. 


 




- विभिन्न होटलों में औचक छापेमारी से मच गया हड़कंप
- नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में टीम कर रही छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज बक्सर : पिछले दिनों नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में होटलों में सेक्स रैकेट संचालन आवेदन किए जाने के बाद एक बार फिर नगर थाने की पुलिस ने नगर के विभिन्न होटलों में औचक छापेमारी की. छापेमारी के दौरान होटल में ठहरे हुए लोगों के कमरों की तलाशी ली गई. साथ ही साथ प्रबंधन से भी बातचीत कर यह पता लगाने की कोशिश की गई कि उनके यहां कौन-कौन लोग ठहरे हुए हैं, तथा उनके ठहरने का उद्देश्य क्या है. अचानक हुई इस छापेमारी से नगर में हड़कंप का माहौल कायम रहा. रात तकरीबन 11 बजे से शुरू हुई छापेमारी लगातार जारी है. फिलहाल किसी भी होटल से कोई आपत्तिजनक सामान अथवा कोई संदिग्ध आचरण का व्यक्ति गिरफ्तार किए जाने की सूचना नहीं है. 


नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने इस कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बीपीएससी की परीक्षा के साथ-साथ शराबबंदी कानून को सफल बनाने तथा आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर विभिन्न होटलों में छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान प्रबंधकों से यह कहा गया कि वह होटल में रुकने वाले लोगों की उचित पहचान पत्र के आधार पर ही कमरा दे और यदि कोई भी व्यक्ति संदिग्ध आचरण का लगे तो इसकी सूचना तुरंत ही नगर थाने की पुलिस को दी जाए. टीम में टाइगर मोबाइल डीआईयू की टीम के साथ-साथ नगर थाने के पुलिसकर्मी शामिल थे. छापेमारी के क्रम में सड़क पर कई बाइक तथा अन्य वाहन चालकों को रोककर उनकी तलाशी ली गई तथा उन्हें ट्रैफिक नियमों का अनुपालन करने की सीख भी दी गई.

बता दें कि पिछले दिनों नगर के स्टेशन रोड में छापेमारी कर तीन होटलों में सेक्स रैकेट संचालन का उद्भेदन किया गया था. इस मामले में जहां तकरीबन 42 युवक-युवतियों को पकड़ा गया था वहीं, तीनों होटलों को सील कर दिया गया फिलहाल तीनों होटल बंद हैं. 












Post a Comment

0 Comments