वीडियो : गायिका पर अश्लील गीत गाना कलाकार को पड़ा महंगा, जाना पड़ा जेल ..

उसने भोजपुुरी की ही एक गायिका पर अश्लील गीत गाया है. जिस पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई तथा उसे गिरफ्तार कर जेल दिया. माना जा रहा है कि गृह विभाग का पत्र जारी होने के बाद पूरे बिहार में यह पहली कार्रवाई है.





- काजीपुर का रहने वाला है गिरफ्तार अहमद रजा, 
- एक भोजपुरी गायिका पर गाया था अश्लील गीत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राज्य सरकार व जिला प्रशासन के निर्देशों को ताक पर रख एक भोजपुरी गायक को अश्लील गीत गाना महंगा पड़ गया है. एसपी के निर्देश पर उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार भोजपुरी गायक अहमद रजा सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव का रहने वाला है. उसने भोजपुुरी की ही एक गायिका पर अश्लील गीत गाया है. जिस पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई तथा उसे गिरफ्तार कर जेल दिया. माना जा रहा है कि गृह विभाग का पत्र जारी होने के बाद पूरे बिहार में यह पहली कार्रवाई है.

बता दें कि हाल ही में डीएम अमन समीर ने भी होली में अश्लील गीत नहीं गाने का फरमान जारी किया था और बताया था कि अश्लील गीत गाने वालों को जेल भेजा जाएगा. बावजूद उक्त गायक द्वारा इस निर्देश को दरकिनार कर गायिका पर अश्लील गीत गाया गया. इस गीत के वायरल होने के बाद दो समुदायों में टकराव की स्थिति भी पैदा हो गई थी. हालांकि पुलिस ने समय रहते उसे गिरफ्तार कर टकराव को रोक दिया है. इस घटना के बाद कलाकार अहमद रजा के समर्थकों का कहना हैं कि अन्य कलाकारों पर भी प्रशासन को कार्रवाई करना चाहिए.



















Post a Comment

0 Comments