अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए रवाना हुई खिलाड़ियों की टीम ..

संघ द्वारा आयोजित इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता "हेमन ट्रॉफी" के लिए "शाहाबाद जोन" के अंतर्गत कैमूर में खेले जाने वाले बक्सर जिला क्रिकेट संघ के पहले मैच के लिए 16 खिलाड़ियों को मंगलवार को किला मैदान से रवाना किया गया. 





- 16 खिलाड़ियों की टीम किला मैदान से हुआ रवाना
- कैमूर में खेली जाएगी क्रिकेट प्रतियोगिता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता "हेमन ट्रॉफी" के लिए "शाहाबाद जोन" के अंतर्गत कैमूर में खेले जाने वाले बक्सर जिला क्रिकेट संघ के पहले मैच के लिए 16 खिलाड़ियों को मंगलवार को किला मैदान से रवाना किया गया. यह सभी 22 फरवरी को आयोजित मैच में शामिल होंगे. खिलाड़ियों को विदा करते समय संघ के सभी पदाधिकारी भी मौजूद रहे.


ज्ञातव्य है कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा सर्वप्रथम प्रत्येक जिले से 30 खिलाड़ियों का पंजीकरण किया गया है. उन्हीं 30 खिलाड़ियों में से प्रत्येक मैच के लिए 16 खिलाड़ियों को भेजना है. बक्सर जिला क्रिकेट संघ का पहला मैच 22 फरवरी को जगजीवन स्टेडियम कैमूर में भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के खिलाफ खेला जाएगा.


इस दौरान जिला क्रिकेट संघ की टीम को विदा करने के समय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सुरेश कुमार अग्रवाल, उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, सचिव विनय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल तथा पैनल के अंपायर धर्मेंद्र पांडेय मुख्य रूप से उपस्थित रहे. 

क्रिकेट टीम में विकेटकीपर की भूमिका निभाने वाले राहुल कुमार इस टीम के कप्तान भी हैं. इसके अतिरिक्त टीम में शामिल अन्य सदस्यों में निखिल कात्यायन, पंकज वर्मा, बृजेश यादव, सुमित यादव, सौरभ चौबे, सूर्य प्रताप सिंह, रोहन कुमार सिंह, परविंदर सिंह, अमित कुमार सिंह, रवि मिश्रा, अरुण कुमार यादव, अभिषेक कुमार ओझा, शाहबाज फरीदी, मोहित कुमार सिंह तथा सिद्धांत कुमार शामिल हैं.
















Post a Comment

0 Comments