सड़क दुर्घटना के शिकार हुए मैट्रिक के तीन परीक्षार्थी, दो की हालत नाजुक ..

उसका केंद्र महारानी उषा रानी विद्यालय है. दूसरी पाली की परीक्षा के लिए वह दोपहर में ऑटो से डुमरांव आ रही थी. इसी बीच चक्कर आने के कारण वह ऑटो से बाहर गिर जख्मी हो गई. उसके सिर में गंभीर चोट लगी है उसके कारण उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है.

 




- डुमरांव अनुमंडल के अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटना
- दो को बेहतर इलाज के लिए किया गया अन्यत्र रेफर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे तीन परीक्षार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा सभी को डुमरांव अनुमण्डल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक छात्र का इलाज चल रहा है जबकि दो के सिर में गम्भीर चोट लगने के कारण उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया. इस घटना की सूचना पर परिजन और स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई. बताया गया कि द्वितीय पाली में परीक्षा देने के लिए घर से निकले हुए थे. लेकिन दुर्घटना के कारण परीक्षा छूट गई.


इस बाबत प्राप्त पारिवारिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोलू कुमार (15 वर्ष) को परीक्षा दिलाने हेतु इटाढ़ी के हरपुर गांव से बाइक पर बैठा कर अक्षय कुमार (25 वर्ष) नामक युवक डुमराँव आ रहे थे. तभी डुमरांव-बिक्रमगंज मार्ग के कोरान सराय के पास इनकी बाइक सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से जा टकराई, जिससे दोनो सड़क पर ही गिर छटपटाने लगे. जबकि टक्कर मारने वाला बाइक चालक बाइक लेकर भाग निकला. स्थानीय लोगों की मदद से दोनो को डुमराँव अनुमण्डल अस्पताल के भर्ती किया गया.बाद में अक्षय कुमार को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. जबकि गोलू का इलाज डुमरांव में ही चल रहा है.


एक दूसरी दुर्घटना में केसठ निवासी प्रियंका कुमारी नामक परीक्षार्थी घायल हो गई. दरअसल, उसका केंद्र महारानी उषा रानी विद्यालय है. दूसरी पाली की परीक्षा के लिए वह दोपहर में ऑटो से डुमरांव आ रही थी. इसी बीच चक्कर आने के कारण वह ऑटो से बाहर गिर जख्मी हो गई. उसके सिर में गंभीर चोट लगी है उसके कारण उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है.

यहां बता दें कि बक्सर में 14 फरवरी से ही मैट्रिक परीक्षा जारी है. छात्र-छात्राओं की सुविधा के लिए जिला मुख्यालय में कुल 15 तथा डुमरांव अनुमण्डल में कुल 13 केन्द्र बनाए गए हैं. जहां कुल 29,929 विद्यार्थी परीक्षा दें रहे है. सभी आज दुसरी पाली में हिन्दी और उर्दू की परीक्षा थी जिसे देने के लिए घर से निकले थे.














Post a Comment

0 Comments