सड़क दुर्घटना में शिक्षक की मौत ..

आनन-फानन में उन्हें स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि उस वक्त गश्ती टीम समीप ही गश्त लगा रही थी. जैसे ही इस बात की सूचना मिली तुरंत ही टीम मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया गया. 

 




- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के समीप हुई दुर्घटना
- विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे शिक्षक, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा ओपी अंतर्गत हुई एक सड़क दुर्घटना में एक निजी शिक्षक की मौत हो गई है. घटना बुधवार की अहले सुबह उस वक्त हुई जब वह एक विवाह समारोह से लौट कर अपने घर जा रहे थे. गांव के समीप वाहन से उतरकर सड़क पार करने के दौरान एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने वाला चालक वाहन लेकर फरार हो गया. उसकी पहचान भी नहीं हो सकी है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की अहले सुबह तकरीबन तीन बजे नावानगर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा ओपी अंतर्गत स्थानीय गांव निवासी श्रीकांत मिश्र नामक 45 वर्षीय व्यक्ति सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए. वह पेशे से निजी शिक्षक थे तथा मंगलवार भोजपुर जिले में किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे. वहां से वापस लौटने के दौरान बुधवार की अहले सुबह सोनवर्षा गांव के समीप बस से उतरकर सड़क पार कर रहे थे, इसी बीच तेज रफ्तार बोलेरो कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गये. आनन-फानन में उन्हें स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि उस वक्त गश्ती टीम समीप ही गश्त लगा रही थी. जैसे ही इस बात की सूचना मिली तुरंत ही टीम मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं अज्ञात वाहन की भी तलाश की गई लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल सका. 

परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़ :

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. मृतक की पत्नी के अतिरिक्त उनके 14 और 15 वर्षीय पुत्र एवं 17 वर्षीय पुत्री के सामने अब भविष्य के दिन का मुंह बाए खड़ी है. श्रीकांत मिश्र निजी स्कूल में अध्यापन के द्वारा जो कमाते थे उसी से पूरा परिवार चलता था. ऐसे में आर्थिक समस्या भी परिवार के लिए एक गंभीर समस्या बनकर खड़ी हो गई है. इस दुखद घटना के बाद ना सिर्फ पारिवारिक सदस्य बल्कि ग्रामीणों के बीच मातम पसरा हुआ है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments