सड़क दुर्घटना में किशोर की मौत, दो जख्मी ..

आदर्श नगर निवासी ओम प्रकाश गुप्ता अपने पुत्र प्रियांशु तथा इटाढ़ी थाना क्षेत्र के महिला गांव निवासी सुनील कुमार गुप्ता के पुत्र रित्तिक कुमार एक बाइक पर सवार होकर इतनी रोड से पांडेय पट्टी आने वाली नई सड़क पर आ रहे थे इसी बीच एक पुलिया के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई जिससे कि वह सड़क पर जा गिरे. 




- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी इलाके में हुई दुर्घटना  
- एक को बेहतर इलाज के लिए किया गया रेफर 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के पांडेय पट्टी इलाके में हुई एक सड़क दुर्घटना में एक किशोर की मौत हो गई, जबकि उसके पिता तथा एक अन्य किशोर तथा मृतक के पिता घायल हो गए. घायलों में दूसरे किशोर की हालत चिंताजनक है. जिसे इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया गया है.  


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक आदर्श नगर निवासी ओम प्रकाश गुप्ता अपने पुत्र प्रियांशु तथा इटाढ़ी थाना क्षेत्र के महिला गांव निवासी सुनील कुमार गुप्ता के पुत्र रित्तिक कुमार एक बाइक पर सवार होकर इतनी रोड से पांडेय पट्टी आने वाली नई सड़क पर आ रहे थे इसी बीच एक पुलिया के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई जिससे कि वह सड़क पर जा गिरे. दुर्घटना में प्रियांशु और रितिक गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के दौरान प्रियांशु की मौत हो गई, जबकि ऋतिक को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी किया गया है. जबकि ओम प्रकाश गुप्ता को मामूली चोट आई है. 










Post a Comment

0 Comments