वीडियो : नशे की हालत में कार में सवार चार छात्रों के साथ पकड़ी गई छात्रा ..

चारों छात्र और छात्रा यूपी के गाजीपुर के रहने वाले है. जिनको बक्सर के सीमा में प्रवेश करने के दौरान उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट से हिरासत में लिया गया है. पुलिस हिरासत में आए सभी छात्र एवं छात्रा बनारस में रहकर पढ़ाई करते हैं. हालांकि बक्सर की सीमा में किस मकसद से प्रवेश कर रहे थे इस बात की जानकारी नही मिल पाई है.




- वाराणसी में रहकर पढ़ाई करते हैं सभी
- परिजनों को बिना बताए यूपी से आ रहे थे बिहार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत चौसा यादव मोड़ के समीप बिहार यूपी की सीमा से उत्पाद विभाग की टीम ने नशे की हालत में एक कार में सवार चार छात्रों के साथ एक छात्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि चारों छात्र और छात्रा यूपी के गाजीपुर के रहने वाले है. जिनको बक्सर के सीमा में प्रवेश करने के दौरान उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट से हिरासत में लिया गया है. पुलिस हिरासत में आए सभी छात्र एवं छात्रा बनारस में रहकर पढ़ाई करते हैं. हालांकि बक्सर की सीमा में किस मकसद से प्रवेश कर रहे थे इस बात की जानकारी नही मिल पाई है.


पुलिस को गुमराह करने के लिए बना रहे थे बहाने :

उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट प्रभारी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि बक्सर यूपी के बॉर्डर पर नियमित रूप से यूपी से आने वाले लोगों की जांच की जाती है इस दौरान एक कार में सवार चार छात्र और एक छात्रा बक्सर के सीमा में प्रवेश कर रहे थे. जब कार को रोककर जांच की गई तो चारों छात्र शराब के नशे में चूर थे. उनको हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो चारों छात्रों ने बताया कि यूपी के गहमर में उन लोगों ने शराब पी है. बक्सर में एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे. हालांकि, तीन घण्टे की कड़ी पूछताछ के बाद पता चला कि पुलिस को गुमराह करने के लिए उनके द्वारा बनाया जा रहा है.

परिजन भी हैं हैरान : 

पकड़े गए युवाओं में गाजीपुर जिले के मुरैनी निवासी बृजमोहन यादव बेवडा निवासी राहुल चौहान रायपुर निवासी सिंह तथा अतुल विश्वकर्मा शामिल हैं. जबकि युवती किसी दूसरे जिले की है. कार सवार चारों युवक और युवती के परिजनों से जब उत्पाद विभाग की टीम ने सम्पर्क साधा तो परिजन भी हैरान हो गए, परिजनों ने बताया कि हमारे बच्चे बनारस में रहकर तैयारी करते है. बक्सर में किसी रिश्तेदार के घर शादी नहीं है और ना ही हमलोगों को इस बात की जानकारी है कि हमारे बच्चे बनारस से बाहर जा रहे है. युवती की पिता को भी इस बात की कोई जानकारी नही थी कि उनकी बेटी को नशेडी छात्र कहा ले जा रहे थे. मामले में  न्यायालय में जुर्माना जमा कर सभी छात्रों के परिजन उन्हें लेकर अपने गांव चले गए. जबकि लड़की को शराब नहीं पीने के कारण वहीं से परिजनों के हवाले कर दिया गया. चारों छात्रों से जुर्माना लेने के साथ-साथ कार को भी 24 हज़ार रुपये जुर्माना लेकर छोड़ दिया गया.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments