ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, हाल ही में हुआ था सेना में चयन ..

मृतक का चयन आर्मी में हो गया था, सिर्फ ज्वाइनिंग लेटर आना बाकी रह गया था. लेकिन इसके पहले ही इस दुःखद घटना ने परिजनों के होश उड़ा दिए है. इस घटना के बाद से उसके परिजन बदहवास हो गए है. कहा तो वे अपने लाडले को सेना का जवान बनते देखने वाले थे लेकिन उसकी मौत ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया है.


 




- नॉनस्टॉप ट्रेन की चपेट में आकर हुआ हादसा
- आर्मी में चयन के बाद ज्वाइनिंग का इंतजार कर रहा था युवक लेकिन पहले ही आ गया मौत का बुलावा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आर्मी में ज्वाइनिंग से पहले ही एक युवक को मौत का बुलावा आ गया. युवक आर्मी में शामिल होने के लिए परीक्षा दिया था, जिसमें वह उतीर्ण भी हुआ था. अब वह दौड़ की तैयारी में जी जान से लगा था तथा ज्वाइनिंग लेटर आने की इंतजार में था. इसी दौरान मंगलवार की सुबह ट्रेन हादसे का शिकार बन बैठा और इसकी मौत हो गयी. घटना दानापुर-बक्सर रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन स्थित पूर्वी गुमटी के समीप की है. मृतक सिमरी के नियाजीपुर गांव स्थित गर्जन पाठक के डेरा के रहने वाले विश्राम यादव के 25 वर्षीय पुत्र मुकेश यादव है. युवक वर्तमान में अपने परिजनों के साथ डुमरांव के डीएस कोठी मोहल्ले में अपने नये घर मे रह रहा था. 


घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के परिजनों को मिली, घर में कोहराम मच गया और परिजनों के बीच मातम पसर गया. सभी रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे और शव की पहचान की. बताया जाता है कि युवक आर्मी में दौड़ की सफलता को लेकर हर रोज सुबह में मॉर्निंग दौड़ लगाता था. मंगलवार की सुबह भी वह दौड़ लगाने के लिए घर से निकला था. इसी दौरान पूर्वी गुमटी के पोल संख्या 644/1210 के समीप नॉन स्टॉप ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. सूचना मिलते ही जीआरपी पोस्ट प्रभारी अजय कुमार सिंह और रेल यात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष सह समाजसेवी राजीव रंजन सिंह सहित अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक की पहचान कराकर इसकी सूचना परिजनों को दी. रेल पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया. 

परिजनों के अनुसार मृतक का चयन आर्मी में हो गया था, सिर्फ ज्वाइनिंग लेटर आना बाकी रह गया था. लेकिन इसके पहले ही इस दुःखद घटना ने परिजनों के होश उड़ा दिए है. इस घटना के बाद से उसके परिजन बदहवास हो गए है. कहा तो वे अपने लाडले को सेना का जवान बनते देखने वाले थे लेकिन उसकी मौत ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया है.












Post a Comment

0 Comments