ठाकुर यादव हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल ..

होली की शाम दरवाजे पर बैठे ठाकुर यादव व उनके भतीजे तथा बाउल यादव के पुत्र राहुल सिंह को गोली मार दी थी. जिसमें ठाकुर की मौत हो गई थी. जबकि राहुल जख्मी है. बाउल यादव के बयान पर नौ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया था. एएसपी ने कहा कि पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया है.






- एएसपी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर दी जानकारी
- अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : होली की शाम एक जमीन के टुकड़े को लेकर मुरार थाना स्थित ओझाबरांव गांव में खून की होली खेली गयी थी. हथियार बंद अपराधियों ने दरवाजे पर बैठ होली मिलन कर रहे ठाकुर यादव व उनके भतीजे को गोली मार दी थी. मौके पर ही ठाकुर यादव की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद गांव में भारी तनाव व्याप्त था. लेकिन पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही पुलिस का यह कहना है कि अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्त प्रकाश कुमार पिता मुन्ना यादव ओझा बरांव का ही रहने वाला है तथा घटना के बाद से ही वह फरार चल रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना पर उसे गिरफ्तार किया है. मंगलवार को डुमरांव थाने में एएसपी राज ने प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि गिरफ्तार प्रकाश यादव ने अन्य अपराधियों के साथ मिलकर होली की शाम दरवाजे पर बैठे ठाकुर यादव व उनके भतीजे तथा बाउल यादव के पुत्र राहुल सिंह को गोली मार दी थी. जिसमें ठाकुर की मौत हो गई थी. जबकि राहुल जख्मी है. बाउल यादव के बयान पर नौ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया था. एएसपी ने कहा कि पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है. उम्मीद है कि उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.















Post a Comment

0 Comments