जान-पहचान वालों ने युवक से लूट लिए ढाई लाख रुपये और गहने ..

सूरज ने बताया है कि वह पैसा लेकर डुमरांव आ रहा था. शाम करीब 5.30 बजे वह जैसे ही ईदगाह के पास पहुंचा कि वहा पहले से एक बाइक पर मौजूद तीन लोगों ने उसकी बाइक जबरन रूकवा लिया तथा मारपीट करते हुए  व हथियार का भय दिखा उसके पॉकेट से 2.5 लाख रुपये व गले से सोने का चेन लूट ली. 





- मामले में दो नामजद व एक अज्ञात समेत तीन पर दर्ज कराया एफआइआर
- मामले में विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख पुलिस कर रही जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गांव निवासी एक युवक से ढाई लाख रुपये लूट लिए जाने की बात सामने आ रही है. मामले में स्वयं युवक ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया है कि नामजद अभियुक्तों के द्वारा उससे रुपये लूट लिए गए हैं. मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस अनुसंधान में जुट गई है. एएसपी सह एसडीपीओ राज ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. 


घटना के संदर्भ थाने में दी अपने आवेदन में अरियांव ग़ांव निवासी सुनील सिंह के पुत्र सूरज सिंह उर्फ बिट्टू ने ढाई लाख रुपये व सोने का चेन लूटने का आरोप लगा डुमरांव थाने में एफआइआर दर्ज कराया है. 

दर्ज एफआइआर में सूरज ने मानिकपुर के सगे भाईयों व एक अज्ञात समेत कुल तीन लोगों का नामजद किया है. घटना सोमवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे स्टेशन रोड स्थित ईदगाह के पास की है. पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित ने बताया है कि सोमवार को उसके चाचा रौशन उर्फ रिपू सिंह ने उसे 2.5 लाख रूपये देकर बोले कि इसे डुमरांव ब्लॉक के पास जाकर विक्की सिंह को देना है. उक्त पैसा जमीन के रजिस्ट्री के लिए दिया गया था. सूरज ने बताया है कि वह पैसा लेकर डुमरांव आ रहा था. शाम करीब 5.30 बजे वह जैसे ही ईदगाह के पास पहुंचा कि वहा पहले से एक बाइक पर मौजूद तीन लोगों ने उसकी बाइक जबरन रूकवा लिया तथा मारपीट करते हुए व हथियार का भय दिखा उसके पॉकेट से 2.5 लाख रुपये व गले से सोने का चेन लूट ली. 

सूरज ने बताया है कि उससे लूट पाट करने वालों में सिमरी थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव निवासी प्रदुमन राय व विक्की राय के अलावे एक अन्य शामिल है. दोनों सगे भाई हैं तथा वर्तमान में डुमरांव के ठाकुर लोहार की गली में रहते है.















Post a Comment

0 Comments