ग़जब! शराब छिपाने के लिए घर की दीवार में बना दिया तहखाना, छठवीं बार जेल भेजा गया जेल ..

शराब की खेप उसके घर की दीवार में बने तहखाने से बरामद करने के बाद पुलिस ने उसे छठवी बार जेल भेजा है. पुलिस की मानें तो इसके पहले वह तीन बार शराब बेचने तथा दो बार शराब पीने में जेल जा चुका है. यह छठवा मौका है जब उसे शराब के कारण जेल की हवा खानी पड़ रही है.





- 180 एलएल के 20 बोतल के साथ पकड़ा गया कारोबारी
- कोरान सराय थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी शराब तस्करी के अजीबोगरीब किस्से सामने आते रहते हैं. कभी लोग अपने वाहनों में तहखाना बना शराब की तस्करी करते पकड़े जाते हैं तो कभी पूरे शरीर में शराब की बोतलों को बेल्ट या स्टीकर के सहारे चिपका पुलिस की आंख में धूल झोंकने का प्रयास करते रहे हैं. लेकिन कोरानसराय में तो इससे भी एक दिलचस्प मामाल सामने आया है. एक शराब कारोबारी शराब की खेप छिपाने के लिए अपने घर की दीवार में ही तहखाना बनवा दिया था. हालांकि वह पुलिस से बच नहीं सका है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हालांकि वह पहली बार नहीं बल्कि छठवीं बार जेल गया है.


मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को गुप्त सूचना पर कोरानसराय के सरल मंसूरी पिता स्व कुर्बान मंसूरी को 180 एलएल के 20 बोतल शराब के साथ पकड़ा है. शराब की खेप उसके घर की दीवार में बने तहखाने से बरामद करने के बाद पुलिस ने उसे छठवी बार जेल भेजा है. पुलिस की मानें तो इसके पहले वह तीन बार शराब बेचने तथा दो बार शराब पीने में जेल जा चुका है. यह छठवा मौका है जब उसे शराब के कारण जेल की हवा खानी पड़ रही है.

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उसकी स्वीकारोक्ति के बाद शराब का मुख्य तस्कर पुलिस की रडार पर है. उसे जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. थानाध्यक्ष की मानें तो पूछताछ में कारोबारी ने कई अहम राज उगले हैं. उसके बाद पुलिस चिन्हित स्थलों पर छापेमारी अभियान चला रही है. बहरहाल दीवार में बने तहखाने को देख पुलिसकर्मी भी हतप्रभ थे.














Post a Comment

0 Comments