वीडियो : इस वजह से कल कार्य से नहीं करेंगे अधिवक्ता ..

उन्होंने वर्ष 1969 से प्रैक्टिस शुरु की थी.वह फौजदारी मामलों के अधिवक्ता थे. हृदयाघात के कारण उनका निधन रविवार की सुबह 6:00 बजे मुंबई में हो गया. उनका निधन निश्चित रूप से एक ऐसी रिक्ति है जिसकी भरपाई जल्द पूरी नहीं हो पाएगी.





- वरीय अधिवक्ता रविन्द्र नाथ वर्मा उर्फ सुबाष जी का हुआ निधन
- शोकग्रस्त अधिवक्ता कार्य से रहेंगे विरत, आयोजित करेंगे श्रद्धांजलि सभा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  न्यायालय के वरीय अधिवक्ता रविंद्र नाथ वर्मा उर्फ सुबाष जी का निधन हो जाने के कारण न्यायालय में नो वर्क रहेगा. यह जानकारी अधिवक्ता संघ के महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने दी. उन्होंने कहा कि वरीय अधिवक्ता काफी मिलनसार स्वभाव के थे. उन्होंने वर्ष 1969 से प्रैक्टिस शुरु की थी.वह फौजदारी मामलों के अधिवक्ता थे. हृदयाघात के कारण उनका निधन रविवार की सुबह 6:00 बजे मुंबई में लगभग 80 वर्ष की अवस्था में हो गया. वह बक्सर के सिविल लाइंस मोहल्ले के निवासी थे. उनकी पत्नी प्रोफेसर स्वर्गीय शांति वर्मा का पूर्व में ही निधन हो गया है. अपने पीछे वह दो पुत्र अभय वर्मा, आशीष वर्मा पुत्री मोना वर्मा पुत्रवधुओं तथा पोते-पोतियो से भरा परिवार छोड़ गए हैं. उनका निधन निश्चित रूप से एक ऐसी रिक्ति है जिसकी भरपाई जल्द पूरी नहीं हो पाएगी.

महासचिव ने बताया कि अधिवक्ता के निधन पर न्यायालय के शोक ग्रस्त अधिवक्ता उनके सम्मान में एक शोक सभा का आयोजन करेंगे तथा उनके व्यक्तित्व कृतित्व की चर्चा करते हुए मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करेंगे. उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में अधिवक्ता संघ दिवंगत अधिवक्ता के परिवार के साथ मजबूती से खड़ा है.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments