वीडियो : होली में हर किसी पर चढ़े प्रेम व सद्भवाना का रंग : एसडीएम

यह प्रयास रहे कि किसी भी प्रकार से किसी की भावनाएं आहत ना हो इसके साथ-साथ सुरक्षा का भी विशेष ख्याल रखा जाए और विधि-व्यवस्था में व्यवधान की आशंका पर पुलिस के सहयोग से व्यवस्था को दुरुस्त कराने में अपना योगदान दिया जाए. 

 




- शांति समिति की बैठक में प्रेम व सद्भावना से होली मनाने की अपील
- नगर थाना क्षेत्र के शांति समिति की बैठक का हुआ आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र की शांति समिति की एक बैठक का आयोजन रेडक्रॉस पॉलीक्लिनिक के सभागार में किया गया. बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा भी मौजूद रहे. जिन्होंने अपने अभिभाषण के दौरान लोगों से यह अनुरोध किया कि होली का त्योहार आपसी प्रेम और सौहार्द के वातावरण में मनाया जाए. साथ ही यह प्रयास रहे कि किसी भी प्रकार से किसी की भावनाएं आहत ना हो इसके साथ-साथ सुरक्षा का भी विशेष ख्याल रखा जाए और विधि-व्यवस्था में व्यवधान की आशंका पर पुलिस के सहयोग से व्यवस्था को दुरुस्त कराने में अपना योगदान दिया जाए. 

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने कहा कि विधि व्यवस्था संधारण के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की व्यवस्था की गई है जो कि विभिन्न चौक चौराहों पर मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम के अंत में सभी ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दी.

बैठक में मुख्य पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फ़रिदी, रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, हनुमान प्रसाद अग्रवाल, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, अंचल पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार, यातायात प्रभारी मुकेश कुमार समेत कई पुलिसकर्मी व नगर के प्रबुद्ध जन मौजूद रहे.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments