सगे भाइयों को स्कार्पियों ने रौंदा, एक की मौत दूसरा गंभीर ..

जानकारी मिलते ही कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे उन्होंने ही किशोर के शव को कब्जे में लेने के साथ ही जख्मी मनीष को इलाज के लिए डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. किशोर की मौत के बाद पीड़ित परिजनों में कोहराम मच गया है. 


 




- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एनएच 922 पर छोटका ढकाइच गांव के पास शनिवार की देर शाम हुआ हादसा
- अज्ञात स्कार्पियो चालक के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर हुई एक सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों सगे भाई थे जिन्हें गिरफ्तार स्कॉर्पियो ने अपनी चपेट में ले लिया. मामले में अज्ञात स्कार्पियो चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक छोटका ढकाइच गांव निवासी मनु भूषण प्रधान के 17 वर्षीय पुत्र अंकित प्रधान एवं मनीष प्रधान (20 वर्ष) सड़क पर टहल रहे थे. इसी बीच गिरफ्तार स्कॉर्पियो ने दोनों को टक्कर मार दी जिसमें अंकित प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मनीष को गंभीर हालत में अनुमंडलीय अस्पताल, डुमरांव में भर्ती कराया गया है

घटना की जानकारी मिलते ही कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे उन्होंने ही किशोर के शव को कब्जे में लेने के साथ ही जख्मी मनीष को इलाज के लिए डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. किशोर की मौत के बाद पीड़ित परिजनों में कोहराम मच गया है. 

मृतक के चाचा मधुसुदन प्रधान के बयान पर अज्ञात स्कार्पियों चालक पर कृष्णाब्रह्म थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि फरार स्कार्पियो चालक के पहचान का प्रयास किया जा रहा है.
















Post a Comment

0 Comments