वीडियो : यूपी के व्यक्ति को इटाढ़ी में मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर ..

यह बताया कि वह किसी को नौकरी के लिए पैसा देने पहुंचे थे. उन लोगों ने पैसे छीन लिए और उन्हें दो गोलियां मार दी जिससे कि वह घायल हो गए. हालांकि घायल व्यक्ति ने हमलावरों के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया. 


 




- कथित तौर पर नौकरी का पैसा देने के लिए पहुंचा था इटाढ़ी के खरहना
- घटना की सूचना मिलने के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्तर प्रदेश कथित तौर पर नौकरी पाने के झांसे में आकर इटाढ़ी थाना क्षेत्र के  खरहना पहुंचे उत्तर प्रदेश के मऊ निवासी एक व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. गोली उसके पीठ में लगी है जो कि आर-पार हो गई है. वह खरहना गांव के बधार के समीप पीपल के पेड़ के नीचे घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. उसकी कराह सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उन्होंने व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के निवासी रोहन लाल के 45 वर्षीय पुत्र महावीर प्रसाद को खरहना गांव के समीप घायल अवस्था में गिरा पाया गया. स्थानीय लोगों ने जब उनसे पूछा तो उन्होंने यह बताया कि वह किसी को नौकरी के लिए पैसा देने पहुंचे थे. उन लोगों ने पैसे छीन लिए और उन्हें दो गोलियां मार दी जिससे कि वह घायल हो गए. हालांकि घायल व्यक्ति ने हमलावरों के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया. उसके पास से मिले उसके पहचान पत्र के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी गई और इधर सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments