वीडियो : शराब तस्करी कर रहा बिहार पुलिस का बर्खास्त जवान रंगे हाथ गिरफ्तार ..

पहले तो उसने पुलिस कर्मियों को स्वयं के पुलिस सेवा में होने की बात कह उनकी सहानुभूति पाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो ज्ञात हुआ कि वह मोतिहारी में कार्यरत था तथा 20 अक्टूबर 2021 को चुनावी ड्यूटी के दौरान उसे नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया.







- उत्पाद विभाग की पुलिस ने कर्मनाशा चेक पोस्ट पर किया गिरफ्तार
- गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश किए जाने की चल रही तैयारी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  उत्पाद विभाग की पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में पुलिस सेवा से बर्खास्त से पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से देशी और विदेशी शराब की खेप बरामद की गई है. पकड़े जाने के बाद उसने पहले खुद के पुलिस सेवा में होने का हवाला देकर पुलिस कर्मियों को बहलाने की कोशिश की. लेकिन उसकी एक न चली और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इसके साथ-साथ पुलिस में नियमित जांच अभियान के दौरान दो अन्य शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है, जिन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेजा जाएगा.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उत्पाद विभाग के पुलिस के द्वारा चौसा के कर्मनाशा चेकपोस्ट पर नियमित जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी बीच रात तकरीबन 12:00 उत्तर प्रदेश की सीमा से जिले की सीमा में प्रवेश कर रहे पूर्णिया जिला के मरंगा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी विशेष कुमार सिंह को पीठ पर लादे हुए एक पिट्ठू बैग के साथ पकड़ा गया तलाशी लेने पर उसमें 4 लीटर 140 एमएल अंग्रेजी तथा 400 एमएल देसी शराब बरामद की गई. पहले तो उसने पुलिस कर्मियों को स्वयं के पुलिस सेवा में होने की बात कह उनकी सहानुभूति पाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो ज्ञात हुआ कि वह मोतिहारी में कार्यरत था तथा 20 अक्टूबर 2021 को चुनावी ड्यूटी के दौरान उसे नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया. जिसके बाद वह पूरी तरह से शराब तस्करी के कार्य में शामिल हो गया.

पुलिस ने इसके अतिरिक्त दो अन्य शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. जिसमें मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के माहपुर गांव निवासी प्रकाश तांती के पुत्र अनीश कुमार शामिल हैं, जिनके पास से 750 एमएल की विदेशी शराब बरामद की गई है. जबकि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव निवासी राम प्रकाश सिंह के पुत्र देवानंद प्रसाद को भी 1 लीटर 680 एमएल अंग्रेजी तथा 500 एमएल के एक केन बीयर के साथ पकड़ा गया है.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments