मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ एकजुट हुए बसपा कार्यकर्ता ..

हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं ने नगर के किला मैदान से ज्योति प्रकाश चौक तक पैदल मार्च किया. तत्पश्चात उनकी आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनके बताए आदर्शो पर चलने का संकल्प लिया. बाद में कार्यकर्ता पुनः पैदल मार्च करते हुए वापस किला मैदान में पहुंचे जहां एक सभा का आयोजन किया गया. 







- शहादत दिवस पर किया कामरेड ज्योति प्रकाश को नमन
- किला मैदान में आयोजित की गई सभा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में शुक्रवार को कामरेड ज्योति प्रकाश के शहादत दिवस मनाई गई. इस दौरान हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं ने नगर के किला मैदान से ज्योति प्रकाश चौक तक पैदल मार्च किया. तत्पश्चात उनकी आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनके बताए आदर्शो पर चलने का संकल्प लिया. बाद में कार्यकर्ता पुनः पैदल मार्च करते हुए वापस किला मैदान में पहुंचे जहां एक सभा का आयोजन किया गया. सभा की अध्यक्षता विष्णु कुमार राव व संचालन कमलेश कुमार राव ने किया. सभा में मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया गया.


अपने अभिभाषण में बसपा के प्रदेश प्रभारी अभिमन्यु सिंह ने कहा कि ज्योति प्रकाश समाज के पिछड़े लोगों के विकास के लिए संघर्ष करते हुए शहीद हो गए.  इनके संघर्षो को मुकाम तक पहुंचाना ही इनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी. 

वक्ताओं ने ज्योति प्रकाश के कृतित्व व व्यक्तित्व पर विस्तारपूर्वक प्रकाश डाला. इस दौरान वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं से कहा कि ज्योति प्रकाश के समानता के विचार को स्थापित करने के लिए पार्टी दिल्ली में सरकार बनाएं. 

कार्यक्रम के दौरान मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प जताते हुए कार्यकर्ताओं से एकजुट होने का आह्वान किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि डॉ. लालजी मेधांकर व विशिष्ट अतिथि के रूप में भीम राजभर, शंकर महतो, सकलदेव दास, प्रो. मुन्ना कुशवाहा, सुशील कुमार कुशवाहा, बलिराम प्रसाद मौजूद रहे. 

कार्यक्रम में हरिहर मेहरा, हरि प्रसाद, सरोज कुमार साधु, सुभाष आंबेडकर, संजय राम, लालजी राम, अजय राम, जयराम भारती, रमेश राजभर, संतोष चौहान सहित हजारों कार्यकर्ता शामिल रहे.















Post a Comment

0 Comments