वीडियो : जिले में एक बार फिर गरजा प्रशासन का बुलडोजर, ढहा दिया गया दबंग का मकान ..

वर्ष 2018 में ही जिला पदाधिकारी अमन समीर से शिकायत की गई थी. मामले में जिला पदाधिकारी के द्वारा अंचलाधिकारी को अतिक्रमण हटाने का निर्देश दे दिया गया था लेकिन विभिन्न कारणों से अब तक अतिक्रमण नहीं हटा था.







- सड़क की जमीन का मकान बनाकर कर लिया था अतिक्रमण
- अंचलाधिकारी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम, देखते ही देखते जमींदोज हुआ मकान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में अतिक्रमण के विरुद्ध गुरुवार को एक बार फिर प्रशासनिक अभियान देखने को मिला जब राजपुर थाना क्षेत्र के देवढियां गांव में रास्ते की जमीन पर पक्का निर्माण करने वाले व्यक्ति के निर्माण को बुलडोजर से हटा दिया गया. इस कार्रवाई से जहां अतिक्रमणकारियों के मन में दहशत व्याप्त हो गया है. वहीं दूसरी तरफ रास्ते की जमीन से अतिक्रमण हटाए जाने के बाद स्थानीय लोगों ने भी राहत की सांस ली है.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के देवढ़ियां पंचायत अंतर्गत स्थानीय गांव के दबंग किस्म के व्यक्तियों सुधीर कुमार मिश्रा तथा आशुतोष मिश्रा के द्वारा जबरदस्ती रास्ते के जमीन में घर बना कर गांव के ही मुख्य रास्ते को अवरुद्ध कर दिया गया था. मामले में ग्रामीण अनिल कुमार मिश्र तथा राजेश कुमार सिन्हा के द्वारा वर्ष 2018 में ही जिला पदाधिकारी अमन समीर से शिकायत की गई थी. मामले में जिला पदाधिकारी के द्वारा अंचलाधिकारी को अतिक्रमण हटाने का निर्देश दे दिया गया था लेकिन विभिन्न कारणों से अब तक अतिक्रमण नहीं हटा था.

गुरुवार की दोपहर अंचलाधिकारी सोहन राम तथा राजपुर थाने की पुलिस की सहायता से रास्ते की जमीन पर निर्माण किये गए कमरा को तोड़ दिया गया. अंचलाधिकारी ने बताया कि अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान आगे भी चलाया जाता रहेगा. अतिक्रमणकारियों पर प्राथमिकी दर्ज करने के साथ-साथ अतिक्रमण हटाने में जो खर्च आएगा वह भी उनसे वसूला जाएगा.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments