ओझा बरांव हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त ने किया न्यायालय में आत्मसमर्पण ..

स्थानीय निवासी मुन्ना यादव तथा उनके पुत्र विकास और प्रकाश यादव समेत कुल 9 लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. 14 मार्च को प्रकाश यादव नामक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया वहीं, दूसरे आरोपी विकास यादव ने भी न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. 







- न्यायालय के आदेशानुसार भेजा गया जेल
- जमीन के टुकड़े के लिए होली के दिन मार दी गई थी गोली

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  मुरार थाना क्षेत्र के ओझा बरांव ग़ांव में होली के दिन हत्या मामले में पुलिस की दबिश से एक अन्य मुख्य आरोपी ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. इसके पूर्व प्रकाश कुमार नामक एक युवक को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हालांकि मामले में अब भी सात आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा निरंतर प्रयास किया जा रहा है.आत्मसमर्पण के बाद न्यायालय के आदेशानुसार युवक को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. वहीं दूसरी तरफ यह जानकारी भी मिली है कि पुलिस ने भी युवक को रिमांड पर लेने के लिए आवेदन दिया है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एएसपी राज ने बताया होली त्यौहार के दिन पुराने जमीनी विवाद में ओझा बरांव गांव निवासी 45 वर्षीय ठाकुर यादव तथा उनके 15 वर्षीय भतीजे राहुल यादव को गोली मार दी गई थी. जिसमें घायल राहुल यादव के पिता बाउल यादव के द्वारा स्थानीय निवासी मुन्ना यादव तथा उनके पुत्र विकास और प्रकाश यादव समेत कुल 9 लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. 14 मार्च को प्रकाश यादव नामक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया वहीं, दूसरे आरोपी विकास यादव ने भी न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. 

न्यायालय के बाहर ही गिरफ्तार करने की फिराक में थी पुलिस :

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभियुक्त को पुलिस न्यायालय के बाहर ही गिरफ्तार करने के फिराक में थी. लेकिन पुलिस को चकमा देते हुए वह न्यायालय में दाखिल हो गया और आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस अब अभियुक्त को रिमांड पर लेने की तैयारी में है.

















Post a Comment

0 Comments