वीडियो : रामरेखा घाट के पास दिखा का शव, इलाके में सनसनी ..

बताया कि सुबह जब लोग गंगा घाट पर स्नान करने के लिए पहुंचे तो यह देखा कि घाट के किनारे एक शाम गंगा नदी में बह रहा है. मृतक फुल पैंट और शर्ट पहन रखा था. शव को देखने से उम्र तकरीबन 70 वर्ष प्रतीत हो रही थी. लेकिन स्थानीय लोगों से पूछताछ में किसी ने भी उसकी पहचान नहीं की.






- सूचना पर पहुंची पुलिस लेकिन, नदी में बहकर आगे चली गई लाश
- थानाध्यक्ष ने कहा - मामले की जांच कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के रामरेखा घाट के समीप गंगा नदी में एक वृद्ध व्यक्ति का शव बहता हुआ देखे जाने से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची लेकिन संभवत : वह शव बहकर आगे चला गया. काफी ढूंढने का प्रयास करने के बावजूद शव बरामद नहीं किया जा सका. 

स्थानीय निवासी श्याम कुमार ने बताया कि सुबह जब लोग गंगा घाट पर स्नान करने के लिए पहुंचे तो यह देखा कि घाट के किनारे एक शाम गंगा नदी में बह रहा है. मृतक फुल पैंट और शर्ट पहन रखा था. शव को देखने से उम्र तकरीबन 70 वर्ष प्रतीत हो रही थी. लेकिन स्थानीय लोगों से पूछताछ में किसी ने भी उसकी पहचान नहीं की. स्थानीय लोगों के द्वारा ही पुलिस को सूचना दी गई. कुछ देर बाद पुलिस भी पहुंची लेकिन शव गंगा की धारा में बहकर आगे जा चुका था.

वीडियो : 

होली में आरपीएफ व जीआरपी बांट रही यह ज्ञान : 


















Post a Comment

0 Comments