शांति नगर में अशांति : होली के दिन चली गोली, एक की हालत गंभीर ..

अज्ञात अपराध कर्मियों ने उस वक्त गोली मार दी जब वह अपने घर के समीप ही खड़ा था. घटना को अंजाम देकर अपराधी भाग निकले. युवक के पेट में लगी जिसके कारण मौके पर ही गिर पड़ा. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया है.






- अज्ञात अपराध कर्मियों ने चला दी गोली गंभीर रूप से घायल हुआ युवक
- असामाजिक तत्वों का इलाके में लगा रहता है जमावड़ा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के नया बस स्टैंड के समीप अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा एक युवक को गोली मार दी गई. माना जा रहा है कि किसी पुराने विवाद में गोली मारी गई है. गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाने की पुलिस भी पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. उधर इस घटना को लेकर इलाके में तनाव व्याप्त है. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कहा कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. मामले की जांच की जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधनपुरवा निवासी गोविंदा धोबी नामक व्यक्ति के 21 वर्षीय पुत्र राजा कुमार को शांति नगर में अज्ञात अपराध कर्मियों ने उस वक्त गोली मार दी जब वह वहां खड़ा होकर किसी से बात कर रहा था. घटना को अंजाम देकर अपराधी भाग निकले. युवक के पेट में लगी, जिसके कारण मौके पर ही गिर पड़ा. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया है.

इलाके में फल फूल रहा हेरोइन तथा शराब का कारोबार माना जा रहा घटना का कारण :

स्थानीय लोगों की माने तो घटना का कारण इलाके में फल-फूल रहा हेरोइन तथा शराब का कारोबार है. इलाके में रात में कौन कहे दिन में भी शराब और हेरोइन लोगों को आसानी से उपलब्ध हो जाती है. जिसे लोग बड़े ही आराम से वहीं बैठ कर पीते रहते हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस इलाके में सघन अभियान चलाने की जरूरत है लेकिन, अभियान कभी-कभार ही चलाया जाता है. ऐसे में अवैध कारोबारियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. यह घटना भी उसी का प्रतिफल है. 

















Post a Comment

0 Comments